शराब के लिए पैसे नहीं देने पर जला दी बाइक:गाड़ी खड़ी कर एटीएम से पैसे निकालने गया था युवक, तभी दोस्त ने लगा दी आग

किठौर6 दिन पहले
घटना की जानकारी देता पीड़ित युवक।

मेरठ के किठौरा में शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने दोस्त की बाइक जला दी। आग लगने की वजह से बाइक की पेट्रोल की टंकी धमाके के साथ फट गई। जिस वजह से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उस समय बाइक मालिक एटीएम से पैसे निकालने गया था। बाइक को जलता देख युवक ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था।

परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी निवासी सुमित पाल दिल्ली रोड स्थित उद्योग पुरम में एक फैक्ट्री में काम करता है। उसके साथ पूठा गांव का रहने वाला सोनू नाम का युवक भी काम करता है। बुधवार रात दोनों युवक काम खत्म करने के बाद घर लौट रहे थे। तभी सोनू ने सुमित से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। लेकिन सुमित ने पैसे देने से इंकार कर दिया।

सुमित उद्योग पुरम स्थित एटीएम से पैसे निकालने के लिए बाइक खड़ी कर चला गया। उसी समय सोनू ने सुमित की बाइक का लॉक तोड़कर पास में जल रहे कूड़े में उसे डाल दिया। कुछ ही देर में बाइक जलकर राख हो गई। सुमित ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

धमाके के साथ फटी बाइक की टंकी

सुमित ने बताया कि उसने 2 दिन पहले करीब 15 सौ रुपये का पेट्रोल डलवाया था। आग के संपर्क में आते ही पेट्रोल से भरी टंकी धमाके के साथ फट गई। इसी वजह से क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची दमकल कर्मी ने आग पर काबू पाया। सुमित ने एटीएम के बाहर बाइक खड़ी की थी। उसे पैसे निकालने में थोड़ा समय लग गया। तभी आरोपी ने बाइक का लॉक तोड़ दिया और उसमें आग लगा दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...