स्टील कारोबारी के मुनीम से 19 लाख की लूट:कार सवार बदमाशों ने आंखों में लाल मिर्च का पाउडर झोंक लूटा पैसों से भरा बैग

मवाना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरनगर स्टील कारोबारी के मुनीम व चालक से बदमाशों ने 19 लाख रुपए की लूट लिए। आंखों में लाल मिर्च डालकर कार सवार बदमाशों ने हथियारों के बल रविवार देर शाम बहसूमा-रामराज के बीच में घटना को अंजाम दिया। थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मुनीम व चालक से जानकारी ली। इसी बीच एसपी देहात एवं सीओ मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी ली।

मुजफ्फरनगर की गांधी कॉलोनी निवासी लाल बहादुर ने स्टील कारोबारी है। मुजफ्फरनगर के राणा चौक स्थित बजरंग स्टील के नाम से गोदाम हैं। रविवार को उसका मुनीम राजीव शर्मा मुजफ्फरनगर से स्विफ्ट कार से चालक पंकज गुप्ता संग मेरठ क्षेत्र के दुकानदारों से पेमेंट कलेक्ट कर करने गए थे। मुनीम राजीव शर्मा एवं पंकज गुप्ता के बहसूमा-रामराज के पहुंचने पर उनका पीछा कर रहे कार सवार बदमाशों ने अपनी कार से साइड मार दी।जब कार रुक गई तो नीचे उतर कर मुनीम की कार का शीशा तोड़ दिया। बदमाशों ने उनकी आंखों में लाल मिर्च का पाउडर झोंक कर बैग लूट कर फरार हो गये। मुनीम राजीव ने बैग में करीब 19 लाख रुपए रखे थे।

कप्तान ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने के आदेश दिए
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी महावीर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और चालक व मुनीम से पूरी जानकारी ली। लाखों की लूट होने के बाद एसपी देहात केशव कुमार एवं सीओ उदय प्रताप सिंह भी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। कुछ देर बाद कप्तान रोहित सिंह सजवाण भी थाने पहुंचे और पीडित से लूट की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश में चैकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिये। कप्तान रोहित सिंह सजवाण एव एसपी देहात केशव कुमार ने घटनास्थल का मुआयना कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के आदेश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...