मेरठ में किसान के छात्र को जिलाधिकारी करेंगे सम्मानित:कृषक इण्टर कॉलेज के दो छात्र बोर्ड परीक्षा किए थे जिले में टॉप

मवाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छात्र बोर्ड परीक्षा में जिले की टॉप टेन मेरिट सूची में। - Dainik Bhaskar
छात्र बोर्ड परीक्षा में जिले की टॉप टेन मेरिट सूची में।

मेरठ के ​​मवाना में कृषक इण्टर कॉलेज के दो छात्रों का बोर्ड परीक्षा में जिले की टॉप टेन मेरिट सूची में स्थान प्राप्त किया था। दोनों छात्रों को 27 जनवरी को जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा 21-21 हजार रूपए व टेबलेट प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

विद्यालय के साथ क्षेत्र का नाम किए रोशन

प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार ने बताया कि हमारे विद्यालय के हाईस्कूल व इण्टरमीडिएट के एक-एक छात्र ने सत्र 2021-22 की बोर्ड परीक्षा में जिले की टॉप टेन मेरिट सूची में स्थान प्राप्त किया थे। जो कि हमारे लिए अत्यन्त हर्ष का विषय है। कक्षा दस का मेधावी छात्र मौ. हम्माद पुत्र मौ. हामिद व कक्षा 12 के मेधावी छात्र अनुभव पुत्र सुभाषचन्द ने जिले की टॉप टेन मेरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त कर विद्यालय के साथ-साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

दोनों छात्रों को 27 जनवरी को जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा 21-21 हजार रूपए व टेबलेट प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा। छात्र-छात्राओं की इस उपलब्धि का श्रेय उनकी मेहनत, विद्यालय के अनुशासन व समस्त स्टाफ को जाता है। जो की पूर्ण एकाग्रता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हैं। इसी का नतीजा है कि विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने शिक्षा, खेल, एनसीसी, स्काउट, सांस्कृतिक आदि क्षेत्रों में भी राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं।

उप प्रधानाचार्य चौधरी नरेशपाल एवं समस्त स्टाफ ने छात्रों की उपलब्धि व उनके सम्मान पर खुशी व्यक्त की।

खबरें और भी हैं...