मोदीपुरम में पलायन को मजबूर परिवार:राशन माफिया से परेशान होकर परिवार ने छपवाया पोस्टर, बोला- हमारी मदद करो

मोदीपुरम15 दिन पहले
मोदीपुरम में पलायन को मजबूर परिवार

कस्बा फलावदा निवासी एक परिवार कस्बे के ही रहने वाले दबंगों से परेशान होकर पलायन करने को मजबूर हो गया। पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित का कहना है कि हमारी मदद कराे। अगर उसे न्याय नहीं मिलता है तो वह मुख्यमंत्री की चौखट पर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाएगा।

मामला मेरठ के फलावदा का है। कस्बा फलावदा निवासी मोहित तोमर का आरोप है कि कस्बे में आशा देवी सस्ता गल्ले की दुकान है। कुछ दिन पूर्व कस्बा निवासी लोगों ने कम राशन देने को लेकर दुकान पर हंगामा कर दिया था। जिसके बाद मोहित तोमर ने आरोपी सस्ता गल्ला विक्रेता की शिकायत अधिकारियों से की थी। शिकायत करने के बाद मोहित तोमर आरोपी सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान पर विरोध करने पहुंचा तो राशन वितरण करने वाले सागर पुत्र बालेश्वर और आरव प्रजापति पुत्र बालेश्वर ने मोहित तोमर के साथ अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया।

मोहित तोमर का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उसे गोली मारने की भी धमकी दी। आरोपियों ने मोहित तोमर के खिलाफ उल्टा फलावदा थाने में शिकायत कर दी। जिसके बाद मोहित तोमर को आए दिन पुलिस परेशान करने लगी। इसी के डर से मोहित ने अपने मकान पर पलायन के पोस्टर चश्मा करते हुए एसएसपी से शिकायत की है।

माफिया से डरकर पलायन करने को मजबूर

पीड़ित मोहित तोमर का कहना है कि वह एक गरीब परिवार से है और जन सेवा करता है। इसी के चलते माफिया उसके खिलाफ हैं और परिवार को पलायन करने के लिए मजबूर कर रहा है।

मुख्यमंत्री से करेगा शिकायत

पीड़ित मोहित तोमर का कहना है कि अगर उसे मेरठ पुलिस से न्याय नहीं मिलता है तो वह मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री से मामले की शिकायत करेगा। मोहित तोमर का कहना है कि जब वह माफिया की दुकान पर कम राशन देने का विरोध कर रहा था इस दौरान माफिया व उसके गुर्गों ने उसे जातिसूचक शब्द कहकर भुगत लेने की धमकी दी थी!

खबरें और भी हैं...