अधिवक्ता ने पत्नी की पिटाई कर घर से निकाला:मेरठ में अवैध संबंध का विरोध करने पर दी सजा, पिता और भाई पर करा दिया मुकदमा

मोदीपुरम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ में अवैध संबंध का विरोध करने पर अधिवक्ता ने पत्नी की पिटाई कर उसे बच्चे समेत घर से निकाल दिया। विवाहिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया, जबकि पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर विवाहिता के पिता सहित भाइयों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया। विवाहिता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

खरखौदा थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसका पति अधिवक्ता है। उसका अन्य महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। स्वाति को कुछ दिनों पहले ही अवैध संबंधों का पता चल गया। विवाहिता ने विरोध किया तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा। विवाहिता के परिवार ने पति को समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन उसने परेशान करना बंद नहीं किया। इसी बीच पति ने ने विवाहिता की लाठी-डंडों से पिटाई की और उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद पुलिस से साठगांठ कर विवाहिता के पिता और भाइयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करा दिया।

इसी वजह से पुलिस ने भी विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। गुरुवार को विवाहिता अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और जमकर हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह विवाहिता को समझा कर शांत किया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि महिला के पिता और भाइयों पर मुकदमा दर्ज है। जिसकी जांच की जा रही है। विवाहिता के आरोपों की भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अधिवक्ता का ऑडियो किया वायरल

पीड़िता ने पति का प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक बात करते हुए ऑडियो वायरल कर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि अब पति उसको जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसने एसएसपी से सुरक्षा के साथ ही कार्रवाई की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...