पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • 21 Nominees Including BJP Leader Deepak Were Sued, In The Drain Dispute, The BJYMO District President Beat Up The Elderly With Their Kicks With A Rifle

बुलन्दशहर में भाजपा नेता की गुंडई:BJP नेता दीपक समेत 21 नामजद पर मुकदमा, नाली के विवाद में भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने रायफल लेकर बुजुर्ग की लातों से की थी पिटाई

बुलन्दशहर/मेरठ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजुयमो अध्यक्ष दीपक शर्मा की यह फोटो हो रही वायरल - Dainik Bhaskar
भाजुयमो अध्यक्ष दीपक शर्मा की यह फोटो हो रही वायरल

बुलंदशहर में हाथ मे रायफल लेकर गुंडई करने वाले BJP नेता और भाजयुमो के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा दुल्हैरा के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। दीपक दुल्हैरा के 21 साथी इस केस में नामजद किये गये है, जबकि 30 से 40 अज्ञात हमलावर भी इस केस में शामिल हैं।

यह था मामला

बुलन्दशहर के सिकन्द्राबाद के दुल्हैरा गांव भारतीय जनता युवा मोर्चा बुलंदशहर के अध्यक्ष दीपक दुल्हैरा का पैतृक गांव है। इस गांव में 20 जुलाई को दो पक्षों के बीच नाली की सफाई को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद दोनो पक्ष आमने-सामने आ गये। भाजयुमो नेता दीपक दुल्हैरा रायफल लेकर घर से निकल आये। सफेद कुर्ता पाजामा पहने भाजपा नेता के गले में एक अंगोछा दिख रहा है, और उसके बाद वह बुजुर्ग की लातों से पिटाई कर रहे हैं इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

बीजेपी नेता द्वारा की गई मारपीट
बीजेपी नेता द्वारा की गई मारपीट

सिकंदराबाद थाने में एफआईआर दर्ज

दीपक दुल्हैरा और उसके साथियों के खिलाफ थाना सिकन्द्राबाद में केस दर्ज कराया गया है। दीपक और उसके साथियों के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट, धमकी के अलावा घर में घुसकर हमला करना, और महिलाओं के साथ मारपीट, बलवे की धारा भी लगी है। पुलिस ने इस मामले में क्रॉस केस भी दर्ज किया है। पुलिस ने गांव के प्रधान पति पवन शर्मा की ओर से दो महिला समेत 5 के खिलाफ जानलेवा हमले और मारपीट की 7 धाराओं में केस दर्ज किया है।

सत्ता की हनक में चूर

भाजयुमो अध्यक्ष दीपक शर्मा दुल्हैरा पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के नजदीकी हैं। इससे पहले दीपक शर्मा दुल्हैरा के भाई ने शराब के नशे में सिकन्द्राबाद थाने में बबाल काटा था। जिसमे पुलिस से हाथापाई तक की गई, लेकिन सत्ता के दबाव में कार्रवाई नहीं हुई। सिकंदराबाद इंस्पेक्टर का कहना है कि वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। दोनों पक्षों की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...