• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • 31 Year Old Businessman Had A Dispute With His Wife, Committed Suicide By Hanging In The House, The Wife Attacked Herself With A Sharp Weapon, The Condition Of The Wife Was Also Critical

कारोबारी ने लगाई फांसी, पत्नी भी मिली खून से लथपथ:मेरठ में कारोबारी का पत्नी से हुआ विवाद, मकान में की आत्महत्या, पत्नी ने धारदार हथियार से खुद पर किया हमला, हालत नाजुक

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमित बंसल अपनी पत्नी पिंकी के साथ (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
अमित बंसल अपनी पत्नी पिंकी के साथ (फाइल फोटो)

मेरठ के शास्त्रीनगर में सोमवार शाम को सनसनीखेज वारदात सामने आई है। 31 साल के कारोबारी अमित बंसल ने गृह क्लेश में पत्नी से विवाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब कारोबारी की पत्नी ने पति को फंदे पर लटका देखा तो खुद भी अपने ऊपर धारदार हथियार से हमला कर लिया। महिला भी फर्श पर खून से लथपथ हालत में मिली। पुलिस ने कारोबारी की पत्नी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी अमित बंसल (31) पुत्र रामकिशन बंसल का सीलिंग व होलसेल का कारोबार है। अमित बंसल के पिता रामकिशन वरिष्ठ अधिवक्ता हैं। अमित की शादी 3 साल पहले पिंकी (28) के साथ हुई थी। दोनों के डेढ़ साल की बेटी है। कुछ समय पहले ही अमित अपनी पत्नी व बेटी के साथ विदेश घूमकर आया था।

पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाई

पुलिस के अनुसार, अमित बंसल का सोमवार शाम को पत्नी पिंकी से विवाद हो गया। जिसमें पड़ाेसियों ने यह भी बताया की कहासुनी के बाद दंपति में झगड़ा हो गया। जिसके बाद परिवार के अन्य लोगों ने बीच बचाव कराया। शाम के समय अमित बंसल ने कमरे में जाकर पंखे से लटकर फांसी लगा ली।

घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था

पति अमित बंसल को फंदे पर देखकर पत्नी पिंकी ने भी चाकू से अपने ऊपर हमला कर लिया। हाथ व शरीर पर कई जगह महिला ने खुद को चाकू मारे हैं। जिसके बाद महिला खून से लथपथ हालत में फर्श पर गिर पड़ी। घटना के समय परिवार के लोग घर में नहीं थे। परिवार के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में कारोबारी युवक के शव को फंदे से उतारा। जहां डॉक्टरों ने अमित बंसल को मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी भी मौके पर पहुंचे

कारोबारी के अमित बंसल के बहनोई आईपीएस हैं, जिनकी इस समय साउथ में पोस्टिंग हैं। अमित के एक ही बहन हैं। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसएपी सिटी विनीत भटनाकर व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फाेरेंसिक एक्सपर्ट ने भी साक्ष्य जुटाये। पुलिस ने अमित बंसल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल पिंकी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां महिला की हालत गंभीर बनी है।

खबरें और भी हैं...