पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में सरकारी राशन की कालाबाजारी का खुलासा:बंद पड़े प्राइवेट स्कूल से राशन के 316 बोरे बरामद, 4 मजदूर व एक ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में प्रशासन ने पकड़ी सरकारी राशन की कालाबाजारी। - Dainik Bhaskar
बागपत में प्रशासन ने पकड़ी सरकारी राशन की कालाबाजारी।

उत्तर प्रदेश के बागपत में सरकारी राशन की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। यहां एसडीम व सीओ ने अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर एक निजी स्कूल में छापा मारा। जहां उन्हें 4 मजदूर मिले जो कि सरकारी राशन को प्राइवेट बोरों में भरकर ट्रक में लाद रहे थे। मौके से टीम ने गेंहू व चावल के 316 बोरे बरामद किए है।

मुखबिर से प्रशासन को मिली जानकारी

मामला बिनौली थाना क्षेत्र का है। जहां के विपणन कार्यालय से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक निजी स्कूल स्थित है जो कि बंद पड़ा है। एसडीएम बड़ौत व सीओ बागपत को मुखबिर से सूचना मिली कि स्कूल में सरकारी राशन की कालाबाजारी हो रही है। जिसके बाद टीम ने वहां छापा मारा। मौके पर उन्हें 4 मजदूर बोरों में सरकारी राशन भरकर ट्रक पर लादते मिल गए। जिन्हें हिरासत में ले लिया गया।

जिलापूर्ति विभाग ने गेहूं, चावल किया जब्त

मामले की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक बिनौली व जिलापूर्ति विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होनें 90 बोरे गेहूं और 226 बोरे चावल को कब्जे में ले लिया। एसडीएम रामनयन सिंह ने बताया कि यह माल किसका है इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद डीएम से अनुमति लेकर राशन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...