पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • 36 year old Woman Found In An Unconscious State In The Forest Of Meerut, Saw Blades On Her Face And Body, When The Woman Was Brought To Her Lover's Youth

सहारनपुर की महिला मेरठ के जंगल में मिली:मेरठ के जंगल में बेहोशी की हालत में मिली 36 वर्षीय महिला, चेहरे व शरीर पर ब्लेड लगे मिले, महिला को लाया था तब प्रेमी युवक

मेरठ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र में गुरुवार को 36 वर्षीय महिला बेहोशी हालत में मिली। महिला के शरीर व चेहरे पर ब्लड के निशान लगे मिले हैं। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करते हुए मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि महिला का प्रेमी बहला-फुसलाकर महिला को मेरठ में लाया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

मुज्जफरनगर खतौली निवासी महिला (36) की शादी 14 वर्ष पूर्व जनपद सहारनपुर देवबंद निवासी युवक के साथ हुई थी । महिला के एक बेटा व एक बेटी है। पिछल्ले 5 माह से महिला मुज्जफरनगर में अपने मायके में रह रही थी । गुरुवार को महिला अपनी कॉलोनी में निकली थी। इसी दौरान एक युवक ने महिला को कार में बैठा लिया। आरोपी युवक परीक्षितगढ़ क्षेत्र के ग्राम गोविन्दपुरी के जंगल में ले गया। जहां प्रेमी युवक ने महिला से दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला को अपने प्रेमी से विवाद हो गया। जहां आरोपी ने गला रेत कर महिला की हत्या का प्रयास किया। आरोपी ने महिला के शरीर व चेहरे पर ब्लेड भी मारे हैं।

दो बार बदले पीड़िता ने बयान

महिला ने पहले पुलिस को बयान में बताया था कि प्रेमी युवक मुझे कार से मेरठ लाया था। जहां युवक से विवाद हो गया और आरोपी ने हत्या का प्रयास किया। बाद में CO सदर देहात पूनम सिरोही ने भी पीड़िता के बयान दर्ज किए। जहां महिला ने बताया कि वह आरोपी युवक को जानती नहीं है। आरोपी युवक मुझे जंगल में बहला-फुसलाकर लाया था। और यह कहकर हत्या का प्रयास किया, कि ससुरालियों के कहने पर हत्या की सुपारी दी है। महिला को मेडिकल में भर्ती कराया है।

महिला का पिता बोला पति पर आरोप गलत

परीक्षितगढ़ पुलिस ने महिला के मायके पक्ष के लोगों से भी बातचीत की। जहां महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि महिला अपने पति और ससुराल पर जो आरोप लगा रही है वह गलत है। ससुराल पक्ष के लोगों की कोई भी गलती नहीं है। न ही ससुराल पक्ष के लोग महिला की हत्या का प्रयास कर सकते हैं। CO सदर देहात पूनम सिरोही का कहना है कि सीडीआर के आधार पर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश में पुलिस लगी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...