उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का मेरठ दौरा कल:मेरठ मंडल के 6 जिलों में 120.034 करोड़ की 380 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास, PWD, सेतुनिगम की हैं परियोजनाएं

मेरठ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

UP के उपमुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य कल 25 जुलाई को मेरठ दौरा करेंगे। केशवप्रसाद मौर्य रविवार को सुबह 11.30बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगें। यहां PWD की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसके साथ मौर्य सरधना तहसील के नंगली गांव में गुरु मंदिर नांगली साहब भी दर्शन के लिए जाएंगे। उपमुख्यमंत्री के आने की सूचना मिलते ही पुलिस, प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने समारोह स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। उपमुख्यमंत्री मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे से होते हुए मेरठ आएंगे। नई दिल्ली से कार से मेरठ आएंगे।

यहां देखें जिलेवार परियोजनाओं की लिस्ट

मेरठ मंडल के 6 जिलों में 380 प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास व लोकार्पण होगा
मेरठ मंडल के 6 जिलों में 380 प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास व लोकार्पण होगा

120.034 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास
डिप्टी सीएम मेरठ में कल मेरठ मंडल की 1200.44 करोड़ की 380 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। ये परियोजनाएं सेतु निगम व लोक निर्माण विभाग दोनों की हैं। इन परियोजनाओं में कांवड़ नहर पटरी मार्ग भी प्रमुख प्रोजेक्ट है जिसका शिलान्यास कल होगा।

सर्किट हाउस में समारोह कार्यक्रम का निरीक्षण करते पार्टी कार्यकर्ता
सर्किट हाउस में समारोह कार्यक्रम का निरीक्षण करते पार्टी कार्यकर्ता

इस प्रकार रहेगा कार्यक्रम
डिप्टी सीएम सुबह 11.30बजे मेरठ सर्किट हाउस आएंगे। यहां परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। 12.30बजे प्रेस से संवाद रहेगा। प्रेस से संवाद के बाद उपमुख्यमंत्री सरधना के नंगली गांव में मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे। वहां अपने गुरु महामंडलेश्वर स्वामी शिव प्रेमानंद महाराज से वार्ता करेंगे। लगभग 3 घंटे डिप्टी सीएम मेरठ में रहेंगे। बारिश की संभावना को देखते हुए जर्मन हैंगर लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...