• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • 4 Months Ago, On The Pretext Of Marriage, The Young Man Had Brought The Girl, If She Insisted On Marriage, Then Tried To Strangle Her, The Young Man Escaped After Locking The Girl In The Room.

दिल्ली की युवती से मेरठ में दुष्कर्म:चार माह पहले शादी का झांसा देकर मेरठ लाया, शादी की जिद की तो जमकर पीटा और हत्या करने का किया प्रयास

मेरठ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली की 26 वर्षीय युवती से मेरठ में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का कहना है कि आरोपी शादी का झांसा देकर 4 माह से दुष्कर्म कर रहा था। विरोध पर वीडियो क्लिपिंग को वायरल करने की धमकी देता था। आधी रात को युवक ने युवती को बंधक बनाकर पीटा और कमरे में बंद कर फरार हो गया। पूरे मामले में सीओ ने युवती को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

तलाकशुदा है पीड़िता

दिल्ली के तिल्लोकपुरी की रहने वाली 26 वर्षीय युवती की 4 साल पहले शादी हुई थी। युवती का अपने पति से तलाक हो गया। तभी युवती की पहचान मेरठ निवासी सलमान से हुई। सलमान ने युवती को शादी का आश्वासन दिया। सलमान युवती को शादी करने की बात कहकर मेरठ ले आया। जहां सलमान युवती के साथ लिसाड़ीगेट क्षेत्र के समर गार्डन में रहने लगा। आरोप है कि शादी का झांसा देकर सलमान ने युवती से 4 माह तक दुष्कर्म किया।

बंधक बनाकर पीटा, हत्या का प्रयास

बुधवार रात युवती लिसाड़ीगेट थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। युवती ने बताया कि सलमान ने मुझे कमरे में बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। विरोध करने पर गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। जिसके बाद आरोपी कमरे का दरवाजा बंद कर फरार हो गया। युवती ने शोर मचाते हुए पड़ोसी से दरवाजा खुलवाया। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी वीडियो क्लिपिंग को वायरल करने व नेट पर डालने की धमकी देता है।

पुलिस ने आरोपी की तलाश में दी दबिश

CO कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। आरोपी की तलाश में पुलिस ने दबिश दी है। एफआईआर दर्ज कर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...