• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • 50 Thousand Reward Naveen STF Meerut Caught In An Encounter With Noida, Was Absconding In The Kidnapping Of Manager, Delhi, Haryana And UP Police Were On The Lookout

इनाम 50 हजार का, जेब में मिले 500 रुपये:50 हजार का इनामी नवीन STF मेरठ ने नोएडा से मुठभेड़ में धरा, मैनेजर के अपहरण में चल रहा था फरार, दिल्ली हरियाणा व यूपी पुलिस को थी तलाश

मेरठ16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसटीएफ द्वारा पकड़ा गया नवीन - Dainik Bhaskar
एसटीएफ द्वारा पकड़ा गया नवीन

मेरठ एसटीएफ ने शुक्रवार तड़के नोएडा के नॉलेज पार्क में 50 हजार के इनामी कुख्यात नवीन उर्फ छोटू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। यह कुख्यात हरियाणा के सोनीपत से एलएंडटी कंपनी के मैनेजर के अपहरण प्रकरण में फरार चल रहा था। जिसकी तलाश में हरियाणा, दिल्ली व यूपी पुलिस तलाश कर रही थी। इस अपहरण कांड में 27 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

एसटीएफ मेरठ यूनिट के डीएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया की नवीन उर्फ छोटू पुत्र प्रताप सिंह निवासी भैंसवाल जिला सोनीपत, हरियाणा पर जिला गौतमबुद्धनगर से 50 हजार का इनाम घोषित था। नवीन शातिर किस्म का अपराधी है, जिस पर अलग अलग जगह पर 12 मुकदमे दर्ज हैं। कुछ समय पहले ही इस कुख्यात ने अपने साथियों के साथ मिलकर नोएडा में एलएंडटी कंपनी के मैनेजर से रंगदारी मांगी। रंगदारी न देने पर हत्या की धमकी दी गई। जिसमें कुख्यात नवीन ने अपने साथियों के साथ मिलकर कंपनी के मैनेजर की अपहरण की योजना बनाई। पुलिस की घेराबंदी के बाद कुख्यात फरार हो गया।

01 लाख रुपये महीने का हफ्ता चाहिए

एसटीएफ के डीएसपी मेरठ बृजेश सिंह ने बताया की मुखबिर की सूचना पर मेरठ एसटीएफ इंस्पेक्टर सुनील कुमार को टीम के साथ लगाया गया था। शुक्रवार तड़के नोएडा के नॉलेज पार्क के पास मुखबिर ने सूचना दी की कुख्यात काले रंग के पल्सर पर सवार होकर जा रहा है। जब एसटीएफ ने रोकने का प्रयास किया तो कुख्यात बाइक छोड़कर भागने लगा और पिस्टल से फायरिंग कर दी। जिसके बाद एसटीएफ ने कुख्यात को घेराबंदी कर दबोच लिया।

शूटर भी है नवीन उर्फ छाेटू

एसटीएफ के अधिकारियों का कहना है की नवीन उर्फ छोटू के गैंग में तीन अन्य बदमाश भी हैं। नवीन शूटर भी है। जिसके पास से एक पिस्टल बरामद की गई है। पिस्टल व बरामद बाइक की जांच की जा रही है। कुख्यात के मोबाइल में कुछ संदिग्ध नंबर मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...