• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • A Muslim Girl Resident Of Bareilly Had Lodged An FIR Against The Brother in law And Son Of The BJP Leader In Meerut, The Girl Said That The Brother Of The BJP Leader Was My Fiancé.

गैंगरेप पीड़ित मुस्लिम लड़की को BJP नेत्री का भाई पसंद:11 दिन पहले मेरठ में नेत्री के देवर और बेटे पर दर्ज कराया था दुष्कर्म का केस, अब बोली- हिंदू रीति रिवाज से करूंगी शादी

मेरठ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ में भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान के नाबालिग बेटे और देवर पर दर्ज गैंगरेप मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया। बरेली की रहने वाली 22 साल की पीड़ित मुस्लिम लड़की मीनाक्षी चौहान के भाई से शादी करने की मांग पर अड़ गई है। उसने कहा कि मीनाक्षी का भाई उसका मंगेतर है। वह उससे ही शादी करेगी। 11 दिन पहले 28 जुलाई को लड़की ने मेरठ में गैंगरेप का केस दर्ज कराया था। जांच के दौरान पुलिस को लड़की और भाजपा नेत्री के भाई के साथ कई फोटो और वीडियो मिले थे।

दो साल पहले मीनाक्षी के संपर्क में आई थी युवती

बरेली की रहने वाली मुस्लिम लड़की के छोटे भाई की 2 साल पहले हत्या कर दी गई थी। इसके बाद केस के सिलसिले में उसकी सोशल मीडिया के जरिए पहचान भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान से हुई। मदद के नाम पर दोनों में बातचीत हुई। इसके बाद युवती मेरठ में मीनाक्षी चौहान के घर आने जाने लगी।

1 साल पहले युवती की दोस्ती मीनाक्षी चौहान के 34 साल के भाई से हो गई। वह नोएडा में टैक्सी ड्राइवर है। दोनों में अफेयर हो गया। मीनाक्षी को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने युवती को समझाया। लेकिन युवती ने भाजपा नेत्री के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया।

युवती ने मीनाक्षी के सामने उसके भाई से शादी करने का प्रस्ताव रखा। लेकिन मीनाक्षी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्होंने अपने भाई और मुस्लिम युवती दोनों को ही डांटा और कहा कि किसी भी कीमत पर यह बर्दाश्त नहीं है। उसके बाद युवती मेरठ से अपने घर बरेली चली गई।

27 जुलाई 2021 को युवती ने एसएसपी मेरठ ऑफिस में एक शिकायत पत्र दिया, जिसमें युवती ने आरोप लगाया कि मीनाक्षी चौहान के घर उसके साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप हुआ है। मीनाक्षी चौहान ने उसके साथ मारपीट की, जान से मारने की धमकी दी। जबकि चौहान के देवर अजय, और नाबालिग बेटे पर गैंगरेप का आरोप लगाया। इसके बाद पल्लवपुरम थाने में केस दर्ज किया गया।

पुलिस को जांच में यह फोटो मिली है।
पुलिस को जांच में यह फोटो मिली है।

पीड़िता का आरोप- भाजपा नेत्री व उसके बेटे ने बनाई वीडियो

तफ्तीश में पुलिस को युवती के कई वीडियो मिले थे। युवती के साथ भाजपा नेत्री का भाई भी साथ में है। युवती भाजपा नेत्री के भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में है। पीड़िता ने बताया कि भाजपा नेत्री का भाई मेरा अच्छा दोस्त है और 1 साल से हम दोस्ती में रह रहे हैं। लेकिन गैंगरेप के मामले में इन वीडियो से कोई मतलब नहीं है।

यह वीडियो मीनाक्षी चौहान व उसके बेटे ने बनाई है। यह भी कहा कि भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान के घर अपनी मर्जी से रही। भाजपा नेत्री ने मुझसे कोई किराया नहीं लिया। पीड़िता ने कहा कि उसे हिंदू रीति रिवाज पसंद है। भाजपा नेत्री का उसका दोस्त है। भाजपा नेत्री ने ही अपने भाई से जान पहचान कराई थी।

मीनाक्षी चौहान बोलीं- मेरे भाई को झांसे में लिया

मीनाक्षी चौहान का कहना है कि उन्होंने युवती के भाई की हत्या मामले में मदद की थी। इसी बीच उसने भाई को झांसे में लिया। प्रधानी के चुनाव में उनके पति सीढ़ियों से गिरकर घायल हो गए थे। उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया था। तब भाई को मदद के लिए घर बुलाया था। तभी 15 दिन के लिए लड़की घर आकर रही थी। जब भाई और लड़की के संबंधों का पता चला तो उसे घर से निकाल दिया था। इसी के बाद उसने बेटे और देवर पर फर्जी केस दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...