मेरठ में पेड़ से टकराई कार, तीन दोस्तों की मौत:दिवाली की पूजा कर खरीदारी करने निकले थे; गोवर्धन पूजा पर 3 घरों में मातम

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ में दिवाली पर्व पर तीन परिवारों की खुशियां पल भर में उजड़ गईं। गुरुवार रात पूजा के बाद तीन दोस्त कार से सामान खरीदने निकले, तभी तेज रफ्तार कार पेड़ में जा घुसी। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौत हो गई। तीनों के शव शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके घर लाए गए। गोवर्धन पूजा की तैयारियों में लगा परिवार जवान बेटों के शव को देख बिलख पड़ा। एक साथ दिन घरों में मातम पसर गया।

दीपावली की रात हुआ था हादसा, मौत
मामला मुंडाली थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव का है। अंकित (30 साल) गुरुवार रात दीपावली की पूजा के बाद कार से सामान खरीदने निकला। साथ में पड़ोसी दो दोस्त रानू सिंह (42) व कपिल (40) भी थे। गांव के बाहर गढ़ रोड पहुंचते ही हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार हाईवे पर अमरपुर गांव के पास पेड़ में जा घुसी। घटना में तीनों की मौत हो गई। उधर, सूचना पर मुंडाली पुलिस पहुंची। कार का बोनट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। अंकित व कपिल का शव अगली सीट पर, जबकि रानू का शव कार की पिछली सीट मिला।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, तीन दोस्तों के शव खिड़की काटकर बाहर निकाले गए।
हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, तीन दोस्तों के शव खिड़की काटकर बाहर निकाले गए।

गोवर्धन पूजा के दिन एक साथ 3 शव लेकर पहुंची पुलिस
शुक्रवार को तीनों के शव पोस्टमॉर्टम के बाद घर लाए गए। तीनों मृतकों के घर आस-पास थे। गोवर्धन पूजा तैयारियों में लगा परिवार अपने जवान बेटों के शव देख बिलख पड़ा। त्योहार का उल्लास मातम में बदल गया। परिवार का विलाप सुनकर गांव वालों का दिल भी रो पड़े। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों ही खेती करते थे। आस-पास रहने के चलते तीनों में गहरी दोस्ती भी थी। इनकी मौत से त्योहार ही बिगड़ गया।