दोस्ती कर दरोगा ने किया रेप:मेरठ की पीड़िता का आरोप, बर्थडे में डांस का VIDEO हुआ था वायरल

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेप का आरोप लगाने वाली महिला। - Dainik Bhaskar
रेप का आरोप लगाने वाली महिला।

मेरठ में महिला ने दरोगा पर रेप करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को पीड़िता ने SSP ऑफिस में शिकायत की, जिसमें बताया कि 3 साल से उसकी जिससे दोस्ती थी, वो लगातार शोषण कर रहा था। SP देहात केशव कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। पहले जो केस था, उसके बारे में भी जानकारी की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बना रहा था शारीरिक संबंध का दबाव
थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि 3 साल पहले स्कूटी चोरी के बारे में एक शिकायत की थी। उसके बाद दरोगा से जान पहचान हुई। दरोगा घर आता तो कई बार उसे चाय व नाश्ता करा दिया जाता। पीड़िता का कहना है कि दोस्ती में शारीरिक संबंध बनाने को कहा। विरोध पर दरोगा दुष्कर्म करने लगा।

पीड़िता का कहना है की एक साल पहले दरोगा का ब्रहमपुरी थाने से देहात में ट्रांसफर हो गया। वर्तमान में दरोगा हस्तिनापुर में पुलिस चौकी पर तैनात है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कई दिन पहले दरोगा घुमाने ले गया और वहां भी रेप किया।

पुलिस बोली- दोनों में थी गहरी दोस्ती
2 साल पहले दरोगा और युवती के एक साथ डांस करने की वीडियो वायरल हुई थी। वीडियो बर्थडे पार्टी की थी। इसमें दरोगा वर्दी में था, महिला जिंस पहने हुई थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों में पहले दोस्ती थी। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व में भी कराया था रेप का मुकदमा
पुलिस का कहना है की महिला ने एक साल पहले कोर्ट के आदेश पर ब्रहमपुरी थाने में रेप का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी जांच CO ने की थी। जिसमें सामने आया कि साजिशन फर्जी तरह से आरोप लगाकर FIR कराई थी। गुरुवार को महिला ने मीडिया कर्मियों के सामने बताया कि इसी दरोगा ने जबरन तहरीर दिलवाकर फर्जी आरोप लगवाए थे।

खबरें और भी हैं...