सजा दिलाने के लिए नोएडा में आप ने की पूजा:पार्टी कार्यकर्ताओं ने पहले किया हनुमान चालिसा का पाठ, फिर भगवान से अयोध्या राम मंदिर की भूमि के घोटालेबाजों को सजा दिलाने की प्रार्थना

नोएडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भगवान की प्रतिमा के सामने बैठ आप कार्यकर्ताओं ने किया हनुमान चालिसा का पाठ - Dainik Bhaskar
भगवान की प्रतिमा के सामने बैठ आप कार्यकर्ताओं ने किया हनुमान चालिसा का पाठ

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर की भूमि खरीद मामले को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार को आम आदमी पार्टी ने मंदिर में पूजा कर हनुमान जी से भूमि के घोटोलेबाजों को सजाने दिलाने के प्रार्थना की। आप कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को सख्त सजा देने की सरकार से मांग की।

किया हनुमान चालिसा का पाठ

सेक्टर 49 के बरौला गांव स्थित हनुमान मंदिर में पार्टी कार्यकर्ता जमा हुए थे। जहां मंदिर में बनी भव्य हनुमान जी की प्रतिमा के सामने पूजा-अर्चना कर हनुमान चालिसा का पाठ किया। कार्यकर्ताओं ने भगवान हनुमान के चरणों में बैठ पूजा की। फिर इसके बाद अयोध्या राम मंदिर की भूमि के घोटोलेबाजों को सजा दिलाने के लिए प्रार्थना की। नगर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने बताया कि हम घोटोलेबाजों को सजा दिलवाने तक खमोश नहीं रहेंगे। उन्होंने सरकार से आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की।

जल्द पूरा किया जाए निर्माण कार्य

उन्होंने कहा कि राम मंदिर से देश के सवा सौ करोड़ लोगों की आस्था जुड़ी हुई है। इसलिए इमानदारी से अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण कार्य जल्द पूरा किया जाए। पार्टी कार्यकर्ता ने हनुमान जी के चरणों में जल्द काम पूरा होने के लिए प्रार्थना की।

खबरें और भी हैं...