ललितपुर, चंदौली घटना की हो CBI जांच:मेरठ में AAP ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, यूपी में बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश में ध्वस्त होती कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन - Dainik Bhaskar
प्रदेश में ध्वस्त होती कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मेरठ में आम आदमी पार्टी ने ललितपुर, चंदौली की घटना की CBI जांच कराने की मांग की है। आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। जिलाधिकारी मेरठ के माध्यम से ज्ञापन भेजा।

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती हैं ये घटनाएं

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीएम के नाम दिया ज्ञापन
आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीएम के नाम दिया ज्ञापन

पूर्व जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि ललितपुर में एक किशोरी से गैंगरेप हुआ, “जब पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पर पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर मे घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया जिससे उनकी मौत हो गई। इस पूरे घटना क्रम में अपराधी पुलिसकर्मियों की अभी तक गिरफ्तारी तक नहीं हुई है। ललितपुर कांड और चंदौली कांड दोनों मामलों में पुलिस अभियुक्त हैं इसलिए पुलिस जांच में किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है।

प्रयागराज में नहीं रुक रहे सामूहिक हत्याकांड
पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आप के गृह जनपद में एक माह में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है । थाने में बलात्कार हो रहा है, पुलिस वाले घर में घुसकर के बेटी की हत्या कर दे रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है। वहीं ललितपुर में एक बार फिर आपकी बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। एक महिला को थाने में आपके बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने निर्वस्त्र करके पीटा।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर मेरठ दक्षिण संगठन निर्माण प्रभारी ओम दत्त त्यागी, सिवाल खास संगठन निर्माण प्रभारी कुलदीप त्यागी, सरधना संगठन निर्माण प्रभारी संजय गुप्ता, कठोर संगठन निर्माण प्रभारी राहुल चौधरी, गुरमिन्दर सिंह, अंकित गिरी, मनोज शर्मा, जीएस राजवंशी,अमित बागड़ी, कुलविन्दर सिंह कंडारी,हर्ष वशिष्ठ, करण अग्रवाल, तेजस चौहान, सोनम जी सुमन, सुशीला, राकेश कुमार, अनिल कुमार, एहसान भारती, ताहिर, मुजाहिद अली,संजय सिंह,रोबिन, बादल, लवी तोमर, वसीम, रुबीना,आज़म खान मौजूद रहे।