पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में 30 हजार छात्रों को सदस्यता दिलाएगा ABVP:विधानसभा चुनाव से पहले वोट बढ़ाने के लिए एबीवीपी ने शुरू किया सदस्यता अभियान

मेरठ3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डीएन इंटर कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का सदस्यता अभियान - Dainik Bhaskar
डीएन इंटर कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का सदस्यता अभियान

उत्तर प्रदेश के मेरठ में अखिल भारतीय विद्याथर्थी परिषद् ने सदस्यता अभियान का आगाज कर दिया है। बुधवार को शुरू हुए सदस्यता अभियान में इंटर कॉलेजों के छात्रों को जोड़ने पर जोर दिया जा रहा है। परिषद् के पदाधिकारी इंटर कॉलेजों में जाकर छात्र-छात्राओं को एबीवीपी की सदस्यता दिला रहे हैं। यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा पूरी तरह एक्टिव हो चुकी है। भाजपा का स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भी मैदान में उतर गया है। एबीवीपी को चुनाव से पहले बड़ी संख्या में सदस्यता अभियान चलाने हैं। इंटर कॉलेजों से लेकर पीजी कॉलेजों में ये सदस्यता अभियान चलाए जाएंगे। ताकि चुनाव से पहले पार्टी के पास युवाओं का एक बड़ा समूह तैयार हो जाए।

इंटर कॉलेजों में जारी रहेगा अभियान

बुधवार को मेरठ में एबीवीपी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ प्रदेश संगठन मंत्री महेश राठौर ने किया। मेरठ प्रान्त में अभियान 15 से 30 सितंबर तक चलाया जायेगा। जिसमे मेरठ महानगर में 30,000 छात्रो को संगठन से जोड़ने का लक्ष्य लिया गया है। मेरठ महानगर के सभी स्कूल कॉलेज में जाकर कार्यकर्ता छात्रो को सदस्यता दिलाएंगे। प्रदेश कार्यालय प्रमुख उत्तम सैनी ने बताया पहले दिन टीम डी. एन इंटर कॉलेज में गई। जहां छात्रों को सदस्यता दिलाई है। प्रान्त सह-संगठन मंत्री तरुण सिंह,प्रसनी तोमर,अंकित स्वामी,राहुल सिंह,ध्रुव गोस्वामी,अभिषेक गोयल शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...