महिला वकील को मकान मालिक ने पीटा:मेरठ में SSP से शिकायत करने पहुंची; कहा- बार-बार कि जा रही मारपीट; देखें VIDEO

मेरठ2 महीने पहले
मेरठ में महिला वकील के साथ पिटाई का वीडियो आया सामने।

मेरठ में महिला वकील दीप्ति चौधरी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला को कमरे में जमीन पर गिराकर डंडों से उसकी पिटाई की जा रही है। वीडियो में महिला वकील को एक महिला और युवती मिलकर पीट रही है। पीड़िता इसकी शिकायत करने के लिए SSP से मिलने पहुंची। उसने मकान मालिक सहित पूरे परिवार के खिलाफ गंगानगर थाने में तहरीर दी है।

पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची महिला वकील दीप्ति चौधरी।
पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची महिला वकील दीप्ति चौधरी।

मकान का बिजली-पानी कनेक्शन भी काटा

दीप्ति चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसने मार्च में गंगानगर, गंगाधाम में किराए पर मकान लिया था। मकान का किराया भी एडवांस में दिया था। मगर, पिछले एक सप्ताह से मकान मालिक और उसका परिवार मारपीट करते हैं। इसके लिए वकील अप्रैल में भी गंगानगर थाने में शिकायत दर्ज करा चुकी है। इसके बाद भी एक्शन नहीं हुआ। उसने आरोप लगाया कि गुरुवार को फिर से उसके साथ मारपीट की गई है। पिछले दिनों मकान के दीप्ति चौधरी के हिस्से का बिजली-पानी का कनेक्शन भी काट दिया गया। वकील ने बताया की गुरुवार को वह घर से निकल रही थी। तभी मकान मालिक और परिवार ने उसको कमरे में बंद कर दिया और लाठी-डंडों से पीटा। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी।

मकान मालिक के पूरे परिवार के खिलाफ दी तहरीर
दीप्ति चौधरी ने मकान मालिक सतपाल सिंह, नीटू उर्फ कुलदीप, आर्यन, काकुल और सतपाल की पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है। उसका कहना है कि मकान मालिक के साथ उसकी बेटी, बेटा और पत्नी ने भी पिटाई की है।