पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • At Night, Husband And Wife Were Sleeping In The House, There Was A Strong Storm And The Roof Collapsed. Both Died After Being Buried In The Debris

सहारनपुर में दुखद हादसा:रात में पति-पत्नी घर में सो रहे थे, तेज आंधी आई और छत गिर गई....मलबे में दबकर दोनों की मौत

सहारनपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर के मलबे में दबकर पति-पत्नी की मौत। - Dainik Bhaskar
घर के मलबे में दबकर पति-पत्नी की मौत।

सहारनपुर में देर रात आए आंधी तूफान ने पति-पत्नी की जान ले ली। दरअसल में घर में टीनशेड के दंपति सो रहा था तभी देर रात आए तूफान की वजह से छत उनके ऊपर ही गिर गई। मलबे के नीचे दबकर बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला।

सूचना के बावजूद भी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे, जिससे ग्रामीणों में रोष बना हुआ है। ग्रामीणों ने पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

तेज आंधी और बारिश के कारण हादसा
घटना कोतवाली बेहट इलाके के गांव साढौली भूड़ की है। देर रात क्षेत्र में आए आंधी-तूफान ने एक दंपत्ति की जान ले ली। आधी रात को गांव का रहने अतर सिंह और उसकी पत्नी रेशमा अपने टीन शेड नुमा मकान में सोए हुए थे। इसी दौरान आए आंधी तूफान के कारण मकान ढह गया और दंपत्ति मलबे के नीचे दब गया। जब तक परिजन उन्हें बाहर निकालते तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों का कहना है कि घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को सूचना दे दी गई थी, लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच सका। ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...