PM मोदी को झूठा बताने पर सपा नेता पर FIR:मेरठ के अतुल प्रधान सपा मुखिया अखिलेश के हैं करीबी, वीडियो में अतुल ने बोला- वो जो हैं प्रधानमंत्री सारे दिन झूठ बोलते हैं..

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अखिलेश यादव के साथ अतुल प्रधान (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
अखिलेश यादव के साथ अतुल प्रधान (फाइल फोटो)

मेरठ में सपा नेता अतुल प्रधान पर दौराला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर दौराला इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने अपनी तरफ से दौराला थाने में दर्ज कराई है। जिसमें अतुल प्रधान पुत्र ज्ञानेंद्र निवासी गांव गड़ीना थाना फलावदा को मुल्जिम बनाया गया है। विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस अतुल प्रधान पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

अतुल प्रधान अखिलेश यादव के करीबी हैं जो सरधना विधानसभा सीट से फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम के सामने चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अतुल इस विधानसभा सीट पर दो बार संगीत सोम से चुनाव हार भी चुके हैं।

प्रधानमंत्री का झूठा बताने पर एफआईआर
बताया गया है की अतुल प्रधान की 33 सेकेंड की वीडियो पुलिस को मिली है। इस वीडियो भाजपा नेता द्वारा इंस्पेक्टर दौराला को भेजी गई। जिसमें अतुल प्रधान बोल रहा है.. वो जो हैं प्रधानमंत्री सारे दिन झूठ बोलते हैं ना। अगर सबसे बड़ा झूठा इंसान है। इस पृथ्वी पर राजनीति में वह देश का प्रधानमंत्री है, हमारे सबसे ज्यादा बड़े झूठे प्रधानमंत्री हैं। हर दिन झूठ बोला जाता है। इतनी बड़ी गददी पर हर दिन लोगों से झूठ बोलना। उनके जो चेले चपाटे हैं वह भी ऐसे ही झूठ बोलते हैं।

चुनाव से पहले माहौल गरमाने का प्रयास

विधानसभा चुनाव से पहले सरधना क्षेत्र मे लगातार माहौल गरमाने का प्रयास किया जा रहा है। एक तरफ भाजपा के फायर ब्रांड विधायक ठाकुर संगीत सोम हैं तो दूसरी तरफ सपा नेता अतुल प्रधान। यह पहला मामला नहीं है जब अतुल प्रधान पर विवादित वीडियाे को लेकर मुकदमा हुआ है।

तीन साल पहले अतुल प्रधान की एक ऑडियो वीडियो भी पुलिस को मिली थी। जिसमें अतुल प्रधान ने एक इंस्पेक्टर को कहा था जो जो एनकाउंटर करने वाला है, उसे हम टुकड़े करके सबक सिखा देंगे। अब अतुल प्रधान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ही टिप्पणी की है।