स्कूल जा रही छात्रा से शोहदे ने की छेड़छाड़:छात्रा को परेशान करता था ऑटो चालक, पुलिस ने हिरासत में लिया

मेरठ25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रहमुपरी क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ऑटो चालक ने स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। आरोपी युवक कई दिन से छात्रा को परेशान कर रहा था। सूचना पर छात्रा के परिजन भी पहुंचे। जहां आरोपी युवक में लोगों ने कई थप्पड़ भी मारे। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को थाने ले गई।

राजकीय कॉलेज में पढ़ाई कर रही है छात्रा

14 वर्षीय छात्रा ब्रहमुपरी थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी की रहने वाली है। यह छात्रा राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। सोमवार लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के तारापुरी निवासी आमिर उर्फ इन्नू ने छेड़छाड़ कर दी। आरोपी युवक ऑटो चलाने का काम करता है। आरोप है कि युवक एक सप्ताह से छात्रा को परेशान कर रहा था। सोमवार को भी आरोपी ने छात्रा के साथ स्कूल जाते समय छेड़छाड़ कर दी। इसी दौरान छात्रा के परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई कर दी।

आरोपी का भाई लूट में पकड़ा गया

सूचना पाकर मौके पर पहुंची ब्रह्मपुरी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर ब्रहमपुरी थाने भेज दिया। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को आरोपी के खिलाफ तहरीर देने के लिए कहा। पुलिस ने बताया कि पता चला कि आरोपी का एक भाई इमरान लूट के मामले में पहले से ही जेल में बंद है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने इंस्पेक्टर ब्रहमपुरी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।