केशव प्रसाद मौर्य पर प्रमोद कृष्णन का निशाना:मेरठ में बोले- डिप्टी CM का मानसिक संतुलन बिगड़ा; बसपा, सपा, भाजपा ने यूपी को बरबाद किया

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनरल शाहनवाज खान को पुष्पांजलि देते आचार्य प्रमोद कृष्णन। - Dainik Bhaskar
जनरल शाहनवाज खान को पुष्पांजलि देते आचार्य प्रमोद कृष्णन।

कांग्रेस नेता और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा। मेरठ में जनरल शाहनवाज खान के स्मृति समारोह में पहुंचे कृष्णन ने कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। कहा कि बसपा, सपा, भाजपा ने मिलकर यूपी को बरबाद कर दिया है।

सपा, बसपा, भाजपा ने की यूपी की दुर्दशा

आयोजन में पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णन ने साधा भाजपा, सपा, बसपा पर निशाना।
आयोजन में पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णन ने साधा भाजपा, सपा, बसपा पर निशाना।

उन्होंने कहा कि पिछले 32 सालों से यूपी में कांग्रेस की सत्ता नहीं है। यूपी की दुर्दशा इन 32 सालों में हुई है। इसकी जिम्मेदार भाजपा के साथ सपा और बसपा हैं। इन्होंने यूपी का बेड़ा गर्क कर दिया है। यूपी को जाति, धर्म में बांट दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी और कांग्रेस ने कभी सत्ता की सियासत न की है, न करेंगे। हम कई बार चुनाव हारे हैं। मगर अपने उसूलों से समझौता नहीं किया है। जनता को अगर यूपी की और दुर्दशा करानी है, तो वह किसी को भी वोट देने को आजाद है। लेकिन उत्तर प्रदेश को दोबारा वही उत्तम प्रदेश बनाना है। गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल बनाना है। तो प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस को जिताना होगा।

भाजपा, सपा, रालोद ईडी-सीबीआई का गठजोड़
आचार्य कृष्णन ने भाजपा, सपा, बसपा, रालोद को ईडी और सीबीआई का गठजोड़ कहा है। जो भाजपा से डरता है वह कांग्रेस की मुखालफत करता है। पूरे देश में नेहरू गांधी खानदान और कांग्रेस ऐसी अकेली पार्टी है, जो न भाजपा से डरी है न डरेगी। 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने का फैसला ऐतिहासिक फेसला है। एक दिन देश की सभी राजनीतिक पार्टियां इसे अपनाएंगी।

हार के डर से PM ने सुनी किसानों की बात
किसान आंदोलन की समाप्ति पर उन्होंने देश के किसानों को बधाई दी। कहा कि किसानों ने पूरी ताकत से अपना हक लिया। साथ ही उन्होंने PM मोदी को शुक्रिया करते हुए कहा कि या देर से ही सही उन्होंने किसानों की बात को सुना और उसे माना। हालांकि 2022 के चुनाव में होने वाली हार को देखते हुए PM और CM डर गए। उन्होंने किसान की बात को सुनना कबूल किया। उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में कांग्रेस किसी से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने देश के सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...