पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्रिकेटर पर कोरोना का साया:भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी में कोविड के लक्षण, मां भी हैं पॉजिटिव; 13 दिन पहले पिता की हुई थी मौत

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर दोनों उत्तर प्रदेश के मेरठ में गंगानगर स्थित आवास पर क्वारैंटाइन हैं। - Dainik Bhaskar
भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर दोनों उत्तर प्रदेश के मेरठ में गंगानगर स्थित आवास पर क्वारैंटाइन हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर नागर में भी कोविड के लक्षण हैं। दोनों उत्तर प्रदेश के मेरठ में गंगानगर स्थित आवास पर क्वारैंटाइन हैं। भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह का 20 मई को निधन हो गया था। वह लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। किरनपाल सिंह की मौत के बाद भुवनेश्वर की मां इंद्रेश भी कोरोना पॉजिटिव मिली थीं। उनका इलाज मेरठ में गढ़ रोड स्थित दयावती कोविड अस्पताल में चल रहा है। हालत में सुधार है।

2017 में हुई थी शादी
भुवनेश्वर और नुपुर 2017 में विवाह के बंधन में बंधे थे। दोनों बचपन के अच्छे दोस्त हैं। बाद में बचपन कि दोस्ती और पारिवारिक मेल मिलाप के चलते नूपुर, भुवनेश्वर का विवाह पारिवारिक रजामंदी से हुआ था।

घर पर ही करा रहे इलाज
क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी मेरठ के गंगानगर में घर पर क्वारैंटाइन रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। रविवार 30 मई को भुवनेश्वर के पिता किरनपाल की तेरहवीं थीं। भुवनेश्वर अपनी मां और पत्नी के साथ पुश्तैनी घर बुलंदशहर के लुहारली गांव से मेरठ आ गए हैं।

जांच में निगेटिव लेकिन अब मिले संक्रमण के लक्षण
सीएमओ डा. अखिलेश मोहन के अनुसार 21 मई को भुवनेश्वर की मां इंद्रेश पाजिटिव मिली थीं, लेकिन परिवार के अन्य सदस्य आरटीपीसीआर जांच में निगेटिव पाए गए थे। अब भुवनेश्वर में लक्षण मिलने के बाद उन्हें पॉजिटिव होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने बीमारी की पुष्टि नहीं की है।

खबरें और भी हैं...