प्रबुद्ध सम्मेलन के बहाने गिनाए भाजपा के काम:मेरठ किठौर विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे भाजपा प्रदेश महामंत्री एमएलसी गोविंद शुक्ला

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ किठौर विधानसभा में हुए प्रबुद्ध सम्मेलन में बोलते एमएलसी गोविंद शुक्ला - Dainik Bhaskar
मेरठ किठौर विधानसभा में हुए प्रबुद्ध सम्मेलन में बोलते एमएलसी गोविंद शुक्ला

भाजपा के प्रदेश महामंत्री एमएलसी गोविंद शुक्ला ने प्रबुदुध सम्मेलन के बहाने मोदी, योगी की प्रशंसा करते हुए भाजपा की सरकार में हुए कामों को गिनाया। मेरठ किठौर विधानसभा में शनिवार को प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन हुआ। सम्मेलन के मुख्य वक्ता एमएलसी गोविंद शुक्ला रहे। आयोजन में किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी और जिलाध्यक्ष विमल शर्मा भी मोजूद रहे।

किठौर विधानसभा में हुए प्रबुद्ध सम्मेलन में मौजूद लोग
किठौर विधानसभा में हुए प्रबुद्ध सम्मेलन में मौजूद लोग

गोविंद शुक्ला ने सम्मेलन में जनता को कश्मीर में धारा 370 हटाने से लेकर अयोध्या में राममंदिर निर्माण, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि के बारे में बताया। किठौर के श्रीजी रिसॉर्ट दतावली में प्रबुद्ध सम्मेलन हुआ। संयोजन संजीव बंसल ने किया।

हमने घर-घर बिजली पहुंचाई
गोविंद शुक्ला ने पार्टी की योजनाएं बताते हुए कहा हमने घर-घर बिजली पहुंचाई। राम मन्दिर के लिए ट्रस्ट बनाकर भारत के करोड़ों लोगों आस्था को बनाये रखा है। यूपी में आज गुंडाराज नहीं है। महिलाएं, बेटियां बिना डर के घर से बाहर निकलती हैं। अपराधी जेल में हैं और जनता सुरक्षित है। योगी जी ने हर घर बिजली दी है। मोदी जी ने हर घर मे ंउज्जवला योजना के जरिए गैस कनेक्शन दिया है। बेघरों को घर दिया है। आज यूपी विकास की राह चलकर खुशहाल प्रदेश है।

किसानों को बरगलाते नहीं सम्मान निधि देते हैं
एमएलसी ने कहा हमारी सरकार ने किसानों को किसान सम्मान निधि देकर आर्थिक सहयोग दिया है। वर्तमान प्रदेश सरकार किसानों को बरगलाकर उनसे अपना हित नहीं साधती, बल्कि उनकी सहायता करती है। उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है 2022 में भाजपा प्रचंड बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी।

प्रबुद्धों से कहा फेसला आपके हाथ है
किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी ने विभिन्न वर्ग से आए लोगों से कहा कि फैसला आपको करना है कि आपको कैसी सरकार चाहिए। विधायक ने कहा पिछले साढ़े चार साल में गन्ना बकाया भुगतान से लेकर फसलों के मूल्य पर प्रदेश सरकार ने कार्य किया है। सम्मेलन में जिला उपाध्यक्ष अतुल त्यागी , कुलदीप तोमर, जिला मंत्री पंकज भारद्वज, रोविन गुज्जर ,विमला जाटव, प्रताप गुज्जर, सुशील चौहान, ऋषि त्यागी , योगेन्द्र तोमर, दिग्विजय शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...