भाजपा नेताओं ने मनाया सीएम योगी का जन्मदिन:मेरठ में भाजपाइयों ने काटा केक, जय श्री राम के नारे लगाए

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेताओं ने केक काटकर मनाया सीएम योगी आदित्यनाथ का बर्थडे - Dainik Bhaskar
भाजपा नेताओं ने केक काटकर मनाया सीएम योगी आदित्यनाथ का बर्थडे

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मेरठ में धूमधाम से मनाया गया। भाजपा नेताओं ने केक काटकर, लड्‌डू बांटकर योगी आदित्यनाथ का बर्थडे सेलिब्रेट किया। योगी के 50 वें जन्मदिन पर 50 किलो का केक काटा, 50 किलो सामग्री का भंडारा भी हुआ।
बुलडोजर की तस्वीर के साथ काटा केक

मेरठ कंकरखेड़ा में भाजपा पदाधिकारियों ने मनाया योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन
मेरठ कंकरखेड़ा में भाजपा पदाधिकारियों ने मनाया योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 50 वे जन्मदिन पर भाजपाइयों ने शहर में कई स्थानों पर बुलडोजर केक काटकर धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाया है। इस अवसर पर व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा व पूर्व विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने भी मलियाना पहुंचकर भाजपा समर्थकों के बीच बुलडोजर केक काटा। मुख्यमंत्री की लंबी आयु की कामना करते हुए यूपी में दोबारा से बीजेपी सरकार बनने की बधाई लोगों को दी।

21 किलो लड्‌डू बांटे
कंकर में संयुक्त व्यापार संघ के उपाध्यक्ष नीरज मित्तल के नेतत्व में प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस के अवसर पर 21 किलो लड्डूओ का वितरण किया गया। इस अवसर पर महानगर उपाध्यक्ष संजय त्रिपाठी, पार्षद राजेश खन्ना, गणेश अग्रवाल, निशांक गर्ग, मुकेश शर्मा, ललित चौधरी, बोबि जयसवाल, कुलदीप चौधरी, मनोज त्यागी, जतिन ठाकुर, किशन मोहन, राजीव कतिया, मनमोहन हरदोई, अंतरिक्ष भारद्वाज मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...