चुनाव के लिए बांटे जा रहे थे कंबल, FIR:मेरठ में आचार संहिता के उल्लंघन पर मुकदमा, शहर से देहात तक पुलिस की टीमें गठित

मेरठ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद सरूरपुर क्षेत्र में उल्लंघन का दूसरा मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, सरूरपुर थाना क्षेत्र के मैनापूठी गांव में सोमवार की रात कुछ लोग वोटरों को लुभाने के लिए कंबल बांट रहे थे। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद वहां कंबल बांट रहे लोग पुलिस को देखकर मौके से भाग गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ सरूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को देखकर मची भगदड़

पुलिस ने भाग रहे लोगों का पीछा करने की कोशिश की। लेकिन वे भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से 7 बंडल कंबल जब्त कर लिए। पुलिस जब्त कंबल को थाने ले आई। इस समय पुलिस की ओर से बताया गया कि 7 बंडल कंबल की जांच की जा रही है तथा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मेरठ में आचार संहिता लगने के दूसरे दिन सरूरपुर में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले कक्के पुर गांव में भी कंबल बांटने का मामला अमित जानी के खिलाफ दर्ज किया जा चुका है।

चुनाव आयोग के आदेशों का पालन
एसपी देहात केशव कुमार का कहना है की सरूरपुर थाना क्षेत्र में आचार संहिता के उलघंन का मामला दर्ज किया गया है। चुनाव आयोग के आदेश के तहत निष्पक्ष तरह से काम किया जा रहा है। पुलिस की टीमों को लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...