• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hapud
  • CM Yogi Adityanath Said In Hapur Rally That Heat Is Visible At Some Places In Kairana And Muzaffarnagar Will All Calm Down Because I Know How Will The Summer Be Cool

मैं मई-जून की गर्मी में भी 'शिमला' बना देता हूं:योगी बोले- कैराना-मुजफ्फरनगर में कुछ जगह गर्मी दिखाई दे रही है, वह सब शांत हो जाएगी

हापुड़5 महीने पहले
हापुड़ की रैली में बोलते योगी आदित्यनाथ। - Dainik Bhaskar
हापुड़ की रैली में बोलते योगी आदित्यनाथ।

रविवार को योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ के पिलखुआ में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 'ये गर्मी जो अभी कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न, ये सब शांत हो जाएगी। मैं मई और जून की गर्मी में भी 'शिमला' बना देता हूं...।' इससे पहले शनिवार रात को योगी ने ट्वीट किया था- कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई। 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी।

योगी पश्चिमी यूपी में प्रत्याशियों की सूची को लेकर लगातार सपा पर निशाना साध रहे हैं। वह अपनी हर सभा में कैराना और मुजफ्फरनगर का जिक्र कर रहे हैं। दरअसल, सपा ने कैराना से पलायन मामले में आरोपी रहे नाहिद हसन को टिकट दिया है। नाहिद को पिछले दिनों ही पुलिस ने गैंगस्टर के एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। वह अभी जेल में बंद है।

सीएम योगी का ट्वीट।
सीएम योगी का ट्वीट।

पिलखुआ में योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार विकास करती है। सपा सरकार में दंगे होते थे। लोग पलायन करने को मजबूर थे। बसपा और सपा में विकास के नाम पर घोटाले होते थे, लेकिन अब सर्व समाज का विकास होता है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने विकास का पैसा, गरीबों के निवाले का धन एकत्र कर इत्र वाले मित्र की दीवारों में जमा किया है। सपा और बसपा की संवेदना सदैव पेशेवर अपराधियों व गुंडों के साथ रही है, जिससे जनता भय के माहौल में थी।

सीएम ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का उद्देश्य विकास और सुशासन की स्थापना है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के 2022 में आने के बाद गुंडा तत्वों का सफाई अभियान जारी रहेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि भाजपा प्रत्याशी धर्मेश तोमर के पक्ष में मतदान कर भाजपा सरकार बनाने में अपना योगदान दें।

5 साल में कोई दंगा नहीं हुआ
योगी ने कहा कि 2017 के पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सुरक्षा की स्थिति खराब थी। हर तीसरे दिन एक दंगा होता था। बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी। व्यापारियों से गुंडा टैक्स वसूला जाता था। किसानों को उनकी उपज का दाम नहीं मिलता था। अवैध बूचड़खाने पशुपालकों के लिए समस्या बने थे। लेकिन पिछले पांच वर्ष के दौरान बिना रुके, बिना टिके, बिना झुके भाजपा की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश की 25 करोड़ जनता के सामने सुरक्षा का माहौल दिया। 5 वर्ष में कोई दंगा नहीं हुआ। दंगाइयों को ठिकाने लगाने का काम सरकार ने किया। यहां एक गुंडा दुर्भाग्य से विधायक बन गया था। उसने एक बार गुंडई की तो हमारी सरकार ने उसको जेल भेजा।

शामली में दो युवक गिरफ्तार:मुस्लिम युवकों ने जाटों को थी धमकी, वीडियो के आधार पर दूसरे आरोपियों की तलाश तेज