कांग्रेसियों का ईडी के खिलाफ हल्लाबोल:मेरठ में कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, कहा प्रवर्तन निदेशालय सरकार के इशारे पर चल रहा है

मेरठ8 महीने पहले
मेरठ कमिश्नरी चौराहा पर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता

मेरठ में कांग्रेसियों ने प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध जताया। शुक्रवार को शहर कांग्रेस कमेटी, मेरठ महानगर कांग्रेस के पदाधिकारी कमिश्नरी पार्क चौराहे पर इकट्‌ठा हुए और वर्तमान सरकार के गलत रवैय्ये पर प्रदर्शन किया।

राहुल गांधी को गलत आरोपों में फंसा रहे

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर प्रवर्तन निदेशालय चल रहा है। लगातार पूछताछ के नाम पर हमारे नेता राहुल गांधी का अपमान हो रहा है। पुलिस और सरकार दोनों का गलत व्यवहार है जो बर्दाश्त नहीं। उनका अपमान किया जा रहा है। राहुल गांधी पर निराधार और मनगढ़ंत तरीके से भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं। कांग्रेसियों ने सरकार और ईडी के खिलाफ नारे लगाए।

कांग्रेस में फूट डालने का प्रयास कर रही भाजपा

कांग्रेसियों ने कहा कि आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय को सरकार ने किले में बदल दिया है। न सदस्य आ सकते हैं न जा सकते हैं यह आजादी का हनन है। कांग्रेस की एकजुटता कुचलने के लिए भाजपा सरकार यह काम कर रही है, लेकिन अपने मंसूबों में कभी सफल नहीं होगी। हमारे कार्यकर्ताओं को पुलिस बल का प्रयोग कर डराया जा रहा है। न्याय की इस लड़ाई में पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट है, । प्रदर्शन में महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, अखिल कौशिक, हरिकिशन व सदस्य मौजूद रहे।