मेरठ में डॉक्टर, शिक्षक मिले संक्रमित,2 की मौत:86 साल के वृद्ध और स्वास्थयकर्मी की कोरोना ने जान ली, 742 नए मरीज मिले

मेरठ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टरों के साथ बैठक लेते सीएम - Dainik Bhaskar
डॉक्टरों के साथ बैठक लेते सीएम

मेरठ में कोरोना ने शनिवार को दो लोगों की जान ले ली। तीसरी लहर में एक दिन में जिले में पहली बार दो मरीजों की मौत हुई है। शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट में जिले में कोरोना के 742 नए मामले आए हैं।

58 साल के स्वास्थय कर्मी की मौत

कोरोना से पहली मौत 58 साल के स्वास्थ्यकर्मी की हुई है। यह पिछले काफी समय से बीमार थे। जिनकी एक सप्ताह पहले ही कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। सीएमओ कम्पाउंड में रहने वाले यह व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी थी। दूसरी माैत मवाना रोड स्थित मीनाक्षीपुरम के रहने वाले 86 साल के वृद्ध की लोकप्रिय अस्पताल में हुई है।

किशोर से लेकर वृद्ध तक संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जिले में कोरोना के 742 नए मरीज मिले हैं। इनमें 16 साल का छात्र, इस छात्र के परिवार की महिला व एक अन्य युवक भी संक्रमित मिला है। पुलिस के तीन कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल के निजी डॉक्टर व इंटर कॉलेज के शिक्षक भी संक्रमित मिले हैं। शहर के अलावा देहात में सरधना, मवाना, गंगानगर, परीक्षितगढ़, किठौर के सबसे अधिक लोग संक्रमित मिले हैं।

एक्टिव केस 5394

मंडलीय सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक तालियान ने बताया की शनिवार को 6732 लोगों के सैंपल टेस्ट किए गए। इनमें 742 नए मरीज मिले हैं। जिले में एक्टिव केस की संख्या 5394 पहुंच गई है। अभी तक कोरोना से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। 49 मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...