पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में कोरोना का क्रूर कहर:5 महीने के भीतर IIA के 20 उद्यमियों को कोरोना ने छीना, जल्द चलाया जाएगा सदस्यता का नया अभियान

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनवरी से मई 2021 कुल 5 महीनों में 20 उद्यमियों का निधन हो गया। - Dainik Bhaskar
जनवरी से मई 2021 कुल 5 महीनों में 20 उद्यमियों का निधन हो गया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना ने शहर के कई प्रमुख उद्यमियों को अपना शिकार बना लिया। कोरोना की पहली लहर में जनवरी से मई 2021 के बीच 5 महीनों में शहर के 20 प्रमुख उद्यमियों का कोरोना से देहांत हो गया। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (IIA) इस बड़ी क्षति की भरपाई के लिए जल्द नए सिरे से सदस्यता अभियान शुरू करेगा। नए सदस्यता अभियान के लिए आईआईए मेरठ चैप्टर खाका तैयार कर रहा है।

आईआईए मेरठ चैप्टर के चेयरमैन अनुराग अग्रवाल कहते हैं 2020 से अब तक हमने कई साथियों को खोया है। शहर के कई नामचीन उद्यमी महामारी का शिकार बन गए, अब हमारी प्राथमिकता प्राथमिक चिकित्सा, स्वास्थ्य प्रबंधन पर काम करने की होगी।

आईआईए की ओर से हम खुद ऐसा प्लेटफार्म तैयार करेंगे जहां उद्यमियों को हर प्रकार के इलाज की सुविधा मिल सके। इसमें अस्पताल, आक्सीजन, महामारी से बचाव, मुख्य दवाएं व जांचों का प्रबंधन किया जाएगा, ताकि भविष्य में ऐसा न हो।

आईआईए ने जारी कि मृतकों की सूची।
आईआईए ने जारी कि मृतकों की सूची।

आनलाइन श्रदधांजलि, सोविनियर और बोर्ड में लिखेंगे नाम

खेल उद्यमी सुमनेश अग्रवाल ने बताया आईआईए के साथ हम सभी उद्यमियों ने आॅनलाइन शोक सभाओं का आयोजन कर अपने साथियों को समय, समय पर याद किया है। अभी माहौल अच्छा नहीं है, महामारी खत्म होने के बाद जब हालात सही होंगे तो आईआईए अपनी सोविनियर में इन सभी को नमन करेगा, साथ ही बोर्ड पर भी इनकी स्मृतियों को संजोएगा।

खबरें और भी हैं...