जानलेवा साबित हो रहा कोरोना:मरीजों के उपर दिख रहा कोरोना का खौफ, संक्रमित महिला ने आग लगाकर की आत्महत्या; कई दिनों से डिप्रेशन में थी

ग्रेटर नोएडाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खुदकुशी करने वाली महिला की 11 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
खुदकुशी करने वाली महिला की 11 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।- फाइल फोटो।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना ने एक बार फिर तेजी के साथ पांव पसारे हैं। यही वजह है कि बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए नाइट कर्फ्यू भी जिला प्रशासन की तरफ से लगाया हुआ है। इसी बीच एक कोरोना पॉजिटिव महिला ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि घर पर आइसोलेट कोरोना पॉजिटिव महिला ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार, बादलपुर कोतवाली एरिया के राज एन्क्लेव निवासी जय प्रकाश शर्मा की पत्नी अर्चना शर्मा (52) 11 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया था, जिसके बाद गुरुवार की सुबह उन्होंने अचानक आग लगा ली।

पॉजिटिव आने के बाद डिप्रेशन में चल रही थी मरीज

बादलपुर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि कोरोना की पुष्टि होने के बाद अर्चना डिप्रेशन में चल रही थीं। बताया गया है कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने खुद को आग के हवाले कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, अभी साफ नहीं है कि उनके उनके पति जयप्रकाश शर्मा कोरोना पॉजिटिव हैं या नहीं। दरअसल, गौतमबुद्ध नगर में बुधवार को भी 483 मरीज सामने आए थे। महज 57 कोरोना संक्रमित डिस्चार्ज कर घर भेजे गए थे।

खबरें और भी हैं...