पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोनावायरस:बकरियांन मस्जिद में जमातियों के साथ मिलकर नमाज अदा करने एकत्र हुए थे लोग; 4 लोग गिरफ्तार, 70 के खिलाफ केस दर्ज

सहारनपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सहारनपुर में जमातियों के साथ नमाज पढ़ने के लिए लोग एकत्र हुए थे। पुलिस ने कहा कि अगर इस तरह की कोशिश दोबारा होगी तो लोगों केखिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। - Dainik Bhaskar
सहारनपुर में जमातियों के साथ नमाज पढ़ने के लिए लोग एकत्र हुए थे। पुलिस ने कहा कि अगर इस तरह की कोशिश दोबारा होगी तो लोगों केखिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
  • थाना कुतुबशेर क्षेत्र में लोहानी सराय क्षेत्र के मौहल्ला बकरियांन मस्जिद में जमात के साथ मिलकर नमाज अदा करना चाहते थे
  • पुलिस ने अगले आदेश तक किसी भी प्रकार की भीड़ या जमावड़े से दूर रहने के निर्देश दिए हैं, पूरे मामले की हो रही जांच

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गुरुवार को कुतुबशेर इलाके में स्थित बकरियान मस्जिद में भारी संख्या में एकत्र होकर नमाज पढ़ने की कोशिश कर रहे लोगों को पुलिस ने समय रहते रोक लिया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और 70 लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सख्त हिदायत दी है कि आगे से इस तरह की कोशिश की गई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। थाना कुतुबशेर क्षेत्र में लोहानी सराय क्षेत्र के मौहल्ला बकरियांन मस्जिद में जमात के साथ मिलकर भारी संख्या में नमाज अदा करने के लिए एकत्र हुए थे, जो सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख भाग खड़े हुए। जमात में आए कुछ लोगों को पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया गया, जिनमें से एक व्यक्ति बंगाल व कुछ क्षेत्र के ही लोग शामिल थे।

जांच के बाद लोगों के खिलाफ हो होगी कार्रवाई 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के अनुसार जिले में शासन द्वारा घोषित लॉक डाउन का पूरी तरह से और शत-प्रतिशत रूप में पालन हो रहा है। एसएसपी दिनेश कुमार के अनुसार इस मामले की जांच करवाई जा रही है और इसमें जल्द ही शामिल अन्य लोगों की भी गिरफ्तारियां की गिरफ्तारियां  की जाएंगी।

खबरें और भी हैं...