• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Councilor Zubair Murder Case In Meerut, Police Was Interrogating Father On Suspicion Of Murder, 24 year old Son Committed Suicide By Shooting

बाप हिरासत में, बेटे ने की खुदकुशी:मेरठ के पार्षद जुबैर हत्याकांड में पिता को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही थी पूछताछ, 24 साल के बेटे ने खुद को गोली मारी

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सालिम के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
सालिम के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

21 दिन पहले मेरठ में एआईएमआईएम के पार्षद जुबैर अंसारी की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस इस हत्याकांड में शास्त्री नगर निवासी हाजी फतहयाब को हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही थी। शनिवार दोपहर को हाजी फतहयाब के बेट सालिम ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बेटे की आत्महत्या के बाद पुलिस पिता को छोड़ दिया है।

नौचंदी थाना क्षेत्र के ढ़बाई नगर निवासी जुबैर अंसारी (43 वर्ष) प्रॉपर्टी डीलिंग के कारोबार के साथ-साथ मेरठ नगर निगम के वार्ड-80 से पार्षद भी थे। 21 दिनों पहले जब वह शास्त्रीनगर नगर स्थित अपने दूसरे मकान से बाहर निकल रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें जुबैर अंसारी की मौत हो गयी।

हत्याकांड के मामले में अभी तक कोई खुलासा नहीं

पार्षद जुबैर हत्याकांड के मामले में पुलिस अभी तक कोई खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस हाजी फतहयाब को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि हाजी फतहयाब पर देहरादून की एक जमीन को लेकर जुबैर अंसारी की हत्या करने का शक है। पुलिस का कहना है कि हाजी फतहयाब पर छह मुकदमे दर्ज हैं। पार्षद के परिजनों ने भी आरोप लगाया था कि जमीन को लेकर उसी ने जुबैर की हत्या कराई है।

आत्महत्या के बाद भारी फोर्स तैनात

शनिवार दोपहर को हाजी फतहयाब के बेटे सालिम (24) ने सिर में तमंचे से गोली मार ली। जैसे ही सालिम की आत्महत्या की खबर सामने आई तो पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। मेरठ के शास्त्रीनगर व हापुड़ रोड का इलाका सबसे संवेदनशील है। इन इलाकों में भारी फोर्स के साथ तैनात कर दी गई है। सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना है कि युवक एलएलबी फाइनल इयर का छात्र था, जिसने अवैध शस्त्र से गोली मारी है। अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...