पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीलीभीत में मगरमच्छ ने युवक को मार डाला:काम की तलाश में निकले युवक का नहर के पास मिला शव, हमला कर मगरमच्छ ने शरीर का आधा हिस्सा खाया

पीलीभीतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नहर के पास से युवक का शव बरामद किया गया। - Dainik Bhaskar
नहर के पास से युवक का शव बरामद किया गया।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक पर हमला कर मगरमच्छों ने मार डाला। हाथ सहित शरीर के कई हिस्से गायब हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को खकरा नदी से जुड़ी नहर में एक युवक का शव मिला। पुलिस ने बताया कि शव की पहचान हो गई है। शव न्यूरिया थाना क्षेत्र के बाली कॉलोनी के शरत मलिक का है।

दो दिन से लापता था युवक

पुलिस ने बताया कि शरत मलिक दो दिन से लापता था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। लेकिन, दो दिन तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस को नहर के पास किसी अज्ञात का शव लहुलुहान हालत में पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की, तो पता चला कि यह शव शरत का है।

निकला था काम की तलाश में

परिजनों ने बताया कि शरत दो दिन पहले काम की तलाश में घर से बाहर निकला था। जिसके बाद वह फिर नहीं लौटा। शरत के लापता होने की तहरीर पुलिस को दी गई थी। शरत मजदूरी करता था। बाली कॉलोनी न्यूरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले शरत जब देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने युवक की खोजबीन शुरू की। 2 दिन बाद शुक्रवार को युवक का शव खकरा नदी की सहयोगी नहर में बरामद होने से हड़कंप मच गया है।

हाथ सहित कई हिस्से गायब

हाथ सहित शव के कई हिस्से गायब हैं। जिनकी तलाश हो रही है। शरत के शरीर पर मगरमच्छ के दांतों के निशान मिले हैं, जिससे पता चलता है कि उसको मगरमच्छ ने नोच नोच कर खाया। न्यूरिया थाना अध्यक्ष जगत राम ने बताया है कि युवक दो दिन से लापता था। उसके शरीर पर मगरमच्छ के दांत के निशान मिले हैं। मामले की तहकीकत चल रही है।

खबरें और भी हैं...