• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Crowd Gathered At The Reception Of Newly Elected District Panchayat President And BJP Leader Gaurav Kusedi, Social Distancing Was Blown Away

मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष भूले कोविड प्रोटोकॉल:नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष के स्वागत समारोह में उमड़ी भीड़; न चेहरे पर मास्क दिखा, न सोशल डिस्टेंसिंग

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष के सम्मान समारोह में जुटी भीड़ - Dainik Bhaskar
मेरठ में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष के सम्मान समारोह में जुटी भीड़

मेरठ से नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष व भाजपा नेता गौरव कुसेड़ी स्वागत समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल को भी भूल गए। रविवार को मेरठ के काजिमाबाद गांव में गौरव कुसेड़ी का स्वागत सम्मान समारोह रखा गया। सम्मान समारोह में भारी भीड़ उमड़ी। भीड़ इतनी कि लोग सामाजिक दूरी का नियम भूल गए। न किसी के चेहरे पर मास्क दिखाई दिया। यहां तक कि खुद जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव कुसेड़ी बिना मास्क के पूरे आयोजन में रहे। सम्मान समारोह की खुशी में नेता भूल गए कि कोरोना अभी गया नहीं हैं।

मेरठ के वार्ड 18 काजिमाबाद गांव में गौरव कुसेडी के स्वागत समारोह में उमड़ी भीड़ भूली सामाजिक दूरी
मेरठ के वार्ड 18 काजिमाबाद गांव में गौरव कुसेडी के स्वागत समारोह में उमड़ी भीड़ भूली सामाजिक दूरी

सीएम जनता को सलाह, नेताओं को देते छूट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता से दो गज की दूरी का पालन करने की सलाह देते हैं, मगर उनकी पार्टी के नेता ही दूरी का पालन करना ध्यान नहीं रखते। गौरव कुसेड़ी के सम्मान समारोह में भी भारी भीड़ जुटी। कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय लोगों ने जिला पंचायत अध्यक्ष को नोटों की माला पहनाने का ध्यान रखा, मगर कोरोना नियमों का पालन करने की सुध किसी को नहीं आई।

गौरव कुसेड़ी जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार रविवार को अपने क्षेत्र वार्ड 18 में गए थे। इसी वार्ड से चुनाव जीतकर गौरव पंचायत सदस्य बने हैं। स्वागत के दौरान सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ती रहीं।

सम्मान समारोह में गांव के लोगों ने गौरव कुसेड़ी को नोटों की माला भी पहनाई, मगर मास्क लगाने का ध्यान किसी को नहीं रहा
सम्मान समारोह में गांव के लोगों ने गौरव कुसेड़ी को नोटों की माला भी पहनाई, मगर मास्क लगाने का ध्यान किसी को नहीं रहा

जर्मनी से आकर लड़ा था पंचायत चुनाव
गौरव कुसेड़ी का परिवार मेरठ के कुसेड़ी गांव में रहता है। चाचा योगेश कुसेड़ी पूर्व जिला पंचायत सदस्य रहे हैं। लंबे समय से भाजपा में सक्रिय हैं। गौरव कुसेड़ी ने जर्मनी से आकर मेरठ में पंचायत सदस्य चुनाव लड़ा, जीते फिर जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी पार्टी की ओर से बनाया गया था। गौरव जर्मनी में रियल एस्टेट और होटल का कारोबार करते हैं। पत्नी मोनिका अभी भी जर्मनी में ही रहती हैं। केवल चुनाव के लिए गौरव जर्मनी से मेरठ आए थे। यहां पिता मेहकार सिंह व परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं।

खबरें और भी हैं...