पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में गुंडई का CCTV:दूध निकालने में देरी हुई तो चार दोस्तों संग सरेआम डेयरी मालिक को पीटा, बाल्टी मारकर सिर फोड़ा

मेरठ22 दिन पहले
डेयरी मालिक को पीटा, बीच -बचाव में आए कर्मचारी पर बरसाए लात-घूंसे।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दूध डेयरी मालिक को कुछ दबंगों ने सरेआम जमकर पीटा। उसका कसूर बस इतना सा था कि एक लीटर दूध निकालने में उसे देरी हो गई। इसपर गुस्साया युवक अपने दबंग चार दोस्तों के लेकर आ गया। दबंगों ने पहले को डेयरी मालिक को पीटा फिर उसकी दुकान तहस-नहस कर दी। बीच -बचाव में आए डेयरी मालिक के कर्मचारी को भी दबंगों ने लात व घूंसों से पीटा। डेयरी मालिक ने जब बचाने का प्रयास किया तो बाल्टी उठाकर व्यापारी के सिर पर मार दी। घायल डेयरी मालिक खून से लथपथ हो गया। वहीं, पास में लगे सीसीटीवी में पूरा मामला कैद हो गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

दूध के लिए करना पड़ा इंतजार, आक्रोशित होकर व्यापारी को पीटा
मामला लिसाड़ी गेट इलाके का है। यहां मोहम्मद जावेद की दूध की डेयरी के अलावा किराना की भी दुकान है। डेयरी पर रविवार सुबह ग्राहक बनकर आए समीर ने एक लीटर दूध की मांग की। उस दौरान डेयरी पर कई अन्य ग्राहक दूध लेने के इंतजार में खड़े हुए थे। डेयरी मालिक जावेद ने कहा कि भीड़ लगानी सही नहीं है, आराम-आराम से 5 मिनट में सभी को दूध मिल जाएगा। इसी से आक्रोशित होकर समीर ने डेयरी मालिक के साथ गाली गलौज कर दी और भुगतने की धमकी देकर चला गया। आरोप है कि कुछ देर बाद अपने चार साथियों को लेकर पहुंचा। आरोपियों ने डेयरी मालिक के यहां जाकर जमकर मारपीट की। पहले डेयरी मालिक और उसके साथ काम करने वाले गोलू को बुरी तरीके से पीटा। बीच-बचाव करने आए आसपास के लोगों को भी पीटा। आरोपियों ने बाल्टी उठाकर डेयरी मालिक के सिर में मार दी। जिससे जावेद घायल हो गया। पीड़ित डेयरी मालिक का कहना है कि इस संबंध में पुलिस चौकी पर शिकायत की है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

सीसीटीवी में घटना कैद हुई
पांच दबंग सरेआम व्यापारी को पीट रहे हैं। यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। जब सीसीटीवी देखा गया तोउसमें आरोपी सरेआम गुंडई करते दिखाई दिए। पुलिस ने बताया कि वीडियो में समीर के अलावा शादाब, कामिल, माजिद और आदिल मारपीट करते दिख रहे हैं। सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया का कहना है कि इस संबंध में वीडियो प्राप्त हुई है। व्यापारी की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...