पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में चुनावी रंजिश:वोट न देने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, ग्राम प्रधान के साथ भी मारपीट, 6 से ज्यादा लोग घायल

बागपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो पक्षों के बीच विवाद में महिला समेत ग्राम प्रधान भी घायल। - Dainik Bhaskar
दो पक्षों के बीच विवाद में महिला समेत ग्राम प्रधान भी घायल।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें छह से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। ग्राम प्रधान के साथ भी मारपीट की गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर ये लोग तितर-बितर हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के निरोजपुर गुज्जर गांव में चुनावी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है, जहां वोट न देने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना गहरा गया कि दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और इस खूनी संघर्ष में महिला समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें बागपत के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

पंचायत चुनाव के बाद से तनातनी
दरअसल, पंचायत चुनाव के बाद से ही वोट न देने के चलते तनातनी चल रही थी। रविवार देर रात बात ज्यादा बिगड़ गई। गांव के ही दो पक्ष आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने एक पक्ष इलाउद्दीन व गुलहसन के साथ मारपीट की। पीड़ित पक्ष ने ग्राम प्रधान संदीप चौधरी के यहां जाकर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद ग्राम प्रधान पीड़ित के साथ जब आरोपी पक्ष के पास पहुंचे तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले।

ये हुए घायल
प्रधान संदीप चौधरी, विपुल, प्रशांत, सागर, प्रदीप, गुलहसन, अरुण व मुनेश देवी घायल हो गए। वहीं, गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को जिला अस्पताल बागपत में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से इस संबंध में पूछताछ की।