पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Muzaffarnagar Gas Cylinder Blast Latest News Updates । Blast In Gas Cylinder Vendor Died And Four Injured In Muzaffarnagar Uttar Pradesh

धार्मिक मेले में धमाका:मुजफ्फरनगर में गुब्बारा फुलाने के दौरान गैस सिलेंडर फटा; विक्रेता की मौत, महिला समेत 4 घायल मेरठ रेफर

मुजफ्फरनगर3 महीने पहले
हादसे के बाद मौके पर जुटी पुलिस।
  • शहर कोतवाली के शामली रोड का मामला
  • मंत्री कपिल देव ने मौके पर पहुंचकर जाना हाल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में रविवार सुबह डल्लू देवता मंदिर मंदिर परिसर में लगे मेले में गुब्बारे फुलाने के दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में गुब्बारा बेचने वाले शख्स की मौत हो गई। जबकि महिला समेत चार लोग इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां से घायलों को मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। युवक की मौत पर उसके परिजनों ने हंगामा भी किया। उन्हें समझा बुझाकर शांत किया गया।

गुब्बारा फुलाने के दौरान फटा सिलेंडर

शहर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड स्थित मंदिर डल्लू देवता परिसर में होली पर्व पर मेला लगता है। रविवार को सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने पहुंचे थे। वहीं पर द्वारकापुरम निवासी नवनीत शर्मा गैस सिलेंडर लेकर गुब्बारों में गैस भरकर बेच रहा था। गुब्बारे में गैस भरते समय अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। धमाके की आवाज से भगदड़ मच गई। धमाके के साथ कई लोग दूर जाकर गिरे। इस हादसे में महिला समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें गुब्बारे फुलाने वाले नवनीत की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को पुलिस ने स्थानीय श्रद्धालुओं की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल पहुंचे और अस्पताल में घायलों से बातचीत की।

एक का पैर अलग हो गया था
प्रत्यक्षदर्शी शिवकुमार ने बताया कि लोग पूजा पाठ व मेले में मशगूल थे। तभी अचानक धमाके की आवाज आई। इसके बाद भदगड़ मच गई। एक श्रद्धालु का पैर अलग हो गया था। जबकि दो के पैर फट गए थे। एक महिला को भी चोट आई। चीख-पुकार के कारण काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

खबरें और भी हैं...