सुसाइड नोट से खुलेगा राज!:बुलंदशहर में फंदे से लटकी मिली महिला SI, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव; सुसाइड नोट मिला

बुलंदशहरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नए साल के पहले दिन ही महिला एसआई ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसके आधार पर वह जांच में जुटी हुई है। - Dainik Bhaskar
नए साल के पहले दिन ही महिला एसआई ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसके आधार पर वह जांच में जुटी हुई है।
  • मूल रूप से शामली जिले की रहने वाली थी आरजू पंवार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक 30 साल की महिला पुलिस सब-इंस्‍पेक्‍टर ने शुक्रवार की रात किराए के घर में कथित तौर पर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। बुलंदशहर जिले के अनूप नगर में तैनात सब-इंस्पेक्टर की किराए के मकान में रहती थी। घटनास्‍थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है।

बुलंदशहर के एसएसपी ने बताया कि मकान मालकिन ने उसे पंखे से लटका हुआ देखा। अस्पताल भेजे जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। एक सुसाइड नोट मिला है। उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

शामली की रहने वाली है महिला

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अधिकारी की पहचान कुमारी आरजू पवार (30) के रूप में की गई है। वह शामली जिले की रहने वाली थी। वह 2015 में पुलिस में शामिल हुई थी। वह अनूप नगर पुलिस थाने में तैनात थी। पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ कर शव बरामद किया। पवार का लिखा एक पत्र भी बरामद हुआ है।