CCSU में आज होंगे ये प्रमुख काम:बादलपुर कॉलेज में बीवॉक के एग्जाम फार्म भरें, बीपीईएस की मेरिट आएगी

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आज जारी होगी बीपीईएस, फिजिकल एजुकेशन की मेरिट
सीसीएसयू से जुड़े कॉलेजों में बीपीईएस, बीएससी फिजिकल एजुकेशन, हेल्थ एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स में पंजीक़ृत और फिटनेस टेस्ट में सफल छात्रों की पहली मेरिट लिस्ट आज 21 सितंबर को जारी होगी। विवि के अनुसार, इस मेरिट से आज से 23 सितंबर तक प्रवेश किए जा सकेंगे। कॉलेजों को 23 सितंबर तक सभी प्रवेशित छात्र-छात्राओं को कंफर्म करना होगा। पहली मेरिट लिस्ट के आधार पर नाम आने के बाद भी जो स्टूडेंट्स एडमिशन नहीं लेते हैं। फिर उन्हें सीधे ओपन मेरिट में ही प्रवेश का मौका मिलेगा।

आज से भरे जाएंगे बीवॉक के परीक्षा फार्म
सीसीएसयू से संबंद्ध गौतमबुद्धनगर के कु.मायावती राजकीय महिला डिग्री कॉलेज बादलपुर में बीवॉक के तहत मेडिकल लैब एंड मॉलीक्यूलर डाइग्नोस्टिक टेक्नोलॉजी के फार्म 21 सितंबर से भरे जाएंगे। इसके साथ ही एयरलाइन, टूरिज्म एंड हॉस्पिटिलिटी मैनेजमेंट के छठे सेमेस्टर की मुख्य परीक्षा फॉर्म 22 से 28 सितंबर तक ऑनलाइन भरे जाएंगे। छात्राएं 30 सितंबर तक कॉलेज में ये फॉर्म जमा करेंगी।

स्पोर्ट्स कोटे में आज से डाउनलोड करें ऑफर लेटर
सीसीएसयू में ग्रेजुएशन में खेल कोटे से एडमिशन लेने वाले छात्र आज से ऑफर लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। विवि ने स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए स्पोर्ट्स कोटे में सफल 83 खिलाड़ियों के ट्रायल परिणाम जारी कर दिए हैं। विवि के अनुसार स्पोर्ट्स कोटे में जो खिलाड़ी सफल हुए हैं वे सभी आज से ऑफर लेटर डाउनलोड करते हुए संबंधित कॉलेज में 23 सितंबर तक संपर्क कर लें। सभी कॉलेज स्पोर्ट्स कोटे के खिलाड़ियों के प्रवेश करते हुए 23 सितंबर तक इन्हें कंफर्म करना होगा।