पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग:लकड़ी से भरे गोदाम में लगी आग, दमकल की 4 गाड़ियों ने 2 घंटे में पाया काबू; सभी मजदूर सुरक्षित

बिजनौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सी एफ ओ अजय कुमार शर्मा का कहना है कि बिजनौर ,नगीना, नजीबाबाद, की चार दमकल की गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया। - Dainik Bhaskar
सी एफ ओ अजय कुमार शर्मा का कहना है कि बिजनौर ,नगीना, नजीबाबाद, की चार दमकल की गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की मंगला प्लाईवुड फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। लाखों का माल जलकर राख हो गया। 4 दमकल की गाड़ियों ने 2 घंटे में आग पर काबू पाया। फिलहाल आग की चपेट में कोई नहीं आया है। सभी मजदूर सुरक्षित हैं।

शॉट सर्किट से लगी आग

मामला बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के नगीना रोड का हैं। जहां मंगला प्लाईवुड फैक्ट्री स्थित हैं। बताया जा रहा है कि सुबह 10।30 बजे वहां शार्ट सर्किट के चलते आग लग गयी। आग लगने से मजदूर सकते में आ गए। आनन् फानन में दमकल को सूचना भेजी गयी।

दमकल की 4 गाड़ियों ने संभाला मोर्चा

घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की 4 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाकर उन्हें कामयाबी मिली। इस मामले में सी एफ ओ अजय कुमार शर्मा का कहना है कि बिजनौर ,नगीना, नजीबाबाद, की चार दमकल की गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया।

खबरें और भी हैं...