• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • First There Was A Dispute Between The Two Parties, Then There Was A Fight; On Going To The Police Station, Enter The Victim And Kill Him

बागपत में ब्राह्मण-जाट भिड़े:सड़क पर झगड़ा, थाने से घसीट कर युवक को पंचायत में पीटा; ब्राह्मण समाज में आक्रोश, बैठक कर कहा- दूसरे पक्ष पर भी दर्ज हो मुकदमा

बागपतएक वर्ष पहले
बागपत में भाई के साथ घर जा रहे युवक को बदमाशों ने रोककर सड़क पर बेरहमी से पीटा।

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवक को भाकियू नेता की पंचायत में बेरहमी से पीटा गया। इससे पहले उसका कुछ लोगों से सड़क पर विवाद हो गया। लोगों ने कार सवार को मारना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब पीड़ित जान बचाने के लिए थाने गया था। उसे बदमाशों ने थाने में घुसकर मारा। मारते हुए वह लोग उसे नेता राकेश टिकैत के भांजे राजेन्द्र चौधरी के घर लेकर आए। वहां मार खाते-खाते वह बेहोश हो गया। मामला 16 जुलाई का बताया जा रहा है। आज इसका वीडियो सामने आया। जिसके बाद अब यह मामला तूल पकड़ रहा है। ब्राह्मण समाज के युवक की पिटाई से गुस्साए ब्राह्मण समाज ने आज मीटिंग की और आगे की रणनीति बनायीं है। आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते जाट समाज के लोगों ने पीड़ित को पीटा है।

रास्ता रोककर युवक से किया था झगड़ा

मामला दोघट थाना इलाके के पुसार-दोघट रोड का है। जहां 16 जुलाई की शाम मोजिजाबाद निवासी सक्षम शर्मा कार से अपने बड़े भाई रविन्द्र शर्मा के साथ घर जा रहा था। तभी कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी रोककर उससे अभद्रता करना शुरू कर दिया। जिसके चलते दोनों पक्षों में झड़प हो गई। बदमाश युवक को सड़क पर मारने लग गए। जिसके बाद सक्षम अपनी गाड़ी में बैठकर थाने पहुंचा। हमलावर वहां भी आ गए। वह उसे थाने से मारते हुए भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के भांजे राजेन्द्र चौधरी के घर ले गए। सड़क पर हुई इस मारपीट का वहां मौजूद किसी राहगीर ने वीडियो बना लिया। यह सोशल मीडिया पर अब सामने आया है।

हमलावरों की मार से बुरी तरह घायल हुए सक्षम शर्मा को परिजनों ने अस्पताल में करवाया भर्ती।
हमलावरों की मार से बुरी तरह घायल हुए सक्षम शर्मा को परिजनों ने अस्पताल में करवाया भर्ती।

सक्षम के साथ लूटपाट भी हुई

भाकियू नेता राजेन्द्र चौधरी के घर रात में पंचायत में आरोपी सक्षम को वहां लाकर जानवरों की तरह मारने लग गए। जिसके चलते वह बेहोश हो गया। युवक की इस हालत का पता उसके भाई को चला। जो कार में उसके साथ था। वह वहां पहुंचा और पीड़ित को अस्पताल ले गया। सक्षम ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने उसे चुनावी रंजिश में मारा है। उसने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए है। उसके अनुसार एसओ दोघट ने आरोपियों को संरक्षण दिया है। उसके साथ मारपीट कर जेब में रखे 60 हजार रुपए छीन लिए गए। इसके अलावा गाड़ी में रखी उसके दोस्त की पिस्टल भी बदमाशों ने ले ली। जबकि आरोपियों ने भी थाने में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि युवक शराब के नशे में धुत था। उसने उन लोगों पर पिस्टल लहराई थी। इसीलिए उन लोगों ने उसे मारा है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

राजेन्द्र चौधरी के घर पर मार खाकर बेहोश हुआ युवक।
राजेन्द्र चौधरी के घर पर मार खाकर बेहोश हुआ युवक।

ब्राह्मण समाज हुआ आक्रोशित

सक्षम शर्मा की पिटाई के बाद ब्राह्मण समाज आक्रोशित है। बड़ौत स्थित पंचमुखी मंदिर प्रांगण में केसरिया हिंदू निर्माण संघ और अन्य ब्राह्मण नेताओं की बैठक हुई। निर्माण संघ के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रभारी अरविंद कुमार भोला ने बताया कि हमारे समाज के युवक को जबरन दबंगई दिखाते हुए भरी पंचायत में पीटा गया है। हमने पुलिस से कार्रवाई के लिए कहा है। यदि आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो हम आगे की रणनीति तय करेंगे।

राजनीति भी हुई शुरू

बताया जा रहा है कि पीड़ित सक्षम शर्मा आरएसएस से जुड़ा हुआ है। जबकि जिन पर मारपीट का आरोप है वह भाकियू और रालोद से जुड़े हुए हैं। ऐसे में अब सियासत भी शुरू हो गयी है। आज घायल सक्षम शर्मा अस्पताल में देखने बीजेपी बागपत जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्ज्जर व उनके साथ कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे। साथ ही पीड़ित सक्षम से पूरे मामले की जानकारी ली। हालांकि, ब्राह्मण समाज के रुख को देखते हुए इस मामले को लेकर दोघट थाने में दोनों ओर से एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई होगी।

ब्राह्मण समाज की बैठक में रोष जताते नेता।
ब्राह्मण समाज की बैठक में रोष जताते नेता।
खबरें और भी हैं...