• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • For Not Fulfilling The Demand Of Dowry, First The Married Woman Was Beaten Up Hostage, The Woman Was Thrown From The Terrace Two Floors In Her In laws' House, The Woman Was Suffering For 40 Minutes.

दहेज नहीं मिला तो महिला को छत से नीचे फेंका:मेरठ में विवाहिता से ससुराल वाले 5 लाख रुपए और कार मांग रहे थे, नहीं मिला तो बंधक बनाकर पीटा, दो मंजिल छत से नीचे फेंक दिया, 40 मिनट तड़पती रही महिला

मेरठ4 महीने पहले
अस्पताल में भर्ती रेणुका की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

मेरठ में दहेज प्रताड़ना का डरावना मामला सामने आया है। यहां कंकरखेड़ा क्षेत्र के गोविंदपुरी में कार और 5 लाख रुपए न मिलने पर एक विवाहिता को उसके पति और ससुराल वालों ने मारने-पीटने और दो मंजिल छत से नीचे फेंकने का आरोप है। मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पहले मारपीट की, फिर छत से नीचे फेंक दिया

महिला की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।
महिला की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

गोविंदपुरी का रहने वाला पुष्पेंद्र एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 9 साल पहले उसकी शादी दौराला क्षेत्र के जैनपुर गांव की रहने वाली रेणुका (32) पुत्री अमर सिंह से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से महिला के ससुराल वाले दहेज के लिए उत्पीड़न कर रहे थे। दहेज में स्विफ्ट कार और 5 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर विवाहिता के साथ रोजाना मारपीट करते थे। बुधवार को भी रेणुका के पति और उसके ससुरालियों ने दहेज को लेकर मारपीट की।

इसके बाद गुरुवार रात ससुरालियों ने महिला के साथ फिर से गाली गलौज की। विरोध किया तो ससुरालियों ने बंधक बनाकर पीटा। उसके बाद छत से फेंक दिया। रेणुका करीब 40 मिनट तक सड़क पर तड़पती रही। किसी ने उसकी मदद नहीं की।

पड़ोसियों ने दी महिला के मायके पक्ष को सूचना
महिला के सिर व शरीर में कई जगह गंभीर चोट लगी है। घायल महिला तड़पती रही। बाद में पड़ोस के एक व्यक्ति ने मायके पक्ष को कॉल करके सूचना दी। उसके बाद महिला के भाई ने अपने लोगों और पुलिस कंट्रोल को बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को कंकरखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया है। मायके पक्ष ने पति व 6 अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि तहरीर मिल गई है। कार्रवाई की जाएगी। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...