• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • For The First Time, Muslim Women Participated In The Sit in Demonstration Of Shiv Sena In Meerut, Took Utensils And Spoke Against Inflation.

मोदी सरकार के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन:मेरठ में शिवसेना के धरना प्रदर्शन में पहली बार शामिल हुई मुस्लिम महिलाएं, बर्तन लेकर महंगाई के खिलाफ बोला हल्ला

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ में डीएम कार्यालय के बाहर शिवसेना के प्रदर्शन में शामिल मुस्लिम महिलाएं - Dainik Bhaskar
मेरठ में डीएम कार्यालय के बाहर शिवसेना के प्रदर्शन में शामिल मुस्लिम महिलाएं

मोदी सरकार के खिलाफ आज मेरठ में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा व नारेबाजी की। शिवसेना के कार्यकर्ता मुस्लिम महिलाओं के साथ कमिश्नरी व कलेक्ट्रेट पर पहुं।चे जहां हाथों में बर्तन लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी दिया है।

शिवसेना मेरठ महानगर के प्रमुख मोहित त्यागी के नेतृत्व में शिवसेना के कार्यकर्ता छीपी टैंक स्थित कार्यालय से हंगामा प्रदर्शन करते होंगे कमिश्नरी के बाहर पहुंचे। यहां शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हाथ में बर्तन लेकर महंगाई के खिलाफ हंगामा किया। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हंगामा प्रदर्शन करते हुए कहा कि केंद्र में मोदी सरकार है, और मोदी सरकार में महंगाई हर रोज बढ़ रही है। पेट्रोलियम पदार्थों की हर रोज कीमत बढ़ रही हैं। महंगाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। गैस सिलेंडर की सब्सिडी खत्म करके मोदी सरकार ने आग में घी डालने का काम किया है। पहले नोटबंदी, फिर जीएसटी और फिर लॉकडाउन ने गरीब लोगों की कमर तोड़ दी है। आम आदमी महंगाई की मार से परेशान हो चुका है। केंद्र सरकार जनता को राहत देने के बजाय महंगाई के बोझ तले जनता को मार रही है।

केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी

केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि शिवसेना मांग करती है कि पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती हुई कीमत पर अंकुश लगाया जाए। घरेलू गैस सिलेंडरों की सब्सिडी खत्म कर दी गई है वह दोबारा शुरू की जाए। नहीं तो शिवसेना केंद्र सरकार की बर्खास्तगी की मांग करते है। राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।

पहली बार मुस्लिम महिलाएं शामिल

इससे पहले भी शिवसेना मेरठ में अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन करती रही है। लेकिन सोमवार को शिवसेना के धरना प्रदर्शन में तीन मुस्लिम महिलाएं भी शामिल रहीं। जिसमें मुस्लिम महिलाओं ने अपना चेहरा ढके हुए था, और यह महिलाएं बुर्का पहनकर धरना प्रदर्शन में शामिल हुई हैं। मुस्लिम महिलाओं ने हाथ में जग, थाली व अन्य बर्तन लेकर प्रदर्शन किया।

खबरें और भी हैं...