पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब के नशे में दोस्त बना हैवान:दोस्त का गला घोंटकर मौत के घाट उतारा, हत्या छुपाने के लिए शव को जंगल में फेंका; आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के दोस्त को ही अरेस्ट किया है। - Dainik Bhaskar
यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के दोस्त को ही अरेस्ट किया है।

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना पुलिस ने कुछ दिन पहले मिले शव के मामले में हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के ही दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि शराब के नशे में आपस में कहासुनी होने के बाद आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर मृतक का गमछे से गला घोंट दिया। इसके बाद शव को जंगल मे फेंक कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से आला कत्ल अंगोछा और एक तमंचा बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, बंटी उर्फ सतेंद्र ने शराब के नशे में मामूली कहासुनी होने पर अपने ही मित्र की एक अन्य साथी के साथ मिलकर अंगोछे से गला घोट कर हत्या कर दी। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि ओमबीर 24 मार्च को बाइक लेकर अपने घर से निकला था। वह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने बीटा 2 थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी, लेकिन 27 मार्च को दनकौर थाना क्षेत्र में उसका शव पड़ा हुआ मिला था।

शराब पीने के बाद अंगोछे से गला घोटा
उन्होंने बताया कि हत्यारे बंटी उर्फ सतेन्द्र को जुनेदपुर जाने वाले हतैवा मोड़ से अवैध तमंचा के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ पर उसने घटना को स्वीकार करते हुये बताया कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर मृतक ओमवीर को फोन से बुलाया था। जुनेदपुर के जंगल मे तीनो ने शराब पी थी, शराब पीते समय आपस मे कहासुनी होने पर बंटी उर्फ सतेन्द्र ने अपने साथी के साथ मिलकर मृतक का अंगौछे से गला घोंट दिया।

हत्या को छुपाने के लिए शव को जंगल में फेंका
इसके बाद शव को छिपाने के उद्देश्य से जंगल मे डाल दिया और मृतक की मोटरसाइकिल की पहचान छिपाने की नियत से दोनों नम्बर प्लेट तोड़ कर ग्राम हतेवा के जंगल में खड़ी कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त गमछा बरामद किया गया। पुलिस को अब भी दूसरे आरोपी की तलाश है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें