पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Friends Had Murdered Him With A Knife Instead Of A Slap, Threw The Halfway Along With A Bullet Bike In The Drain, 4 Friends Arrested From The Location Of The Mobile

हिमांशु हत्याकांड का 50 दिन बाद खुलासा:दोस्तों ने थप्पड़ के बदले चाकू से गोदकर की थी हत्या, बुलेट बाइक समेत नाले में फेंका था शव, मोबाइल की लोकेशन से 4 दोस्त गिरफ्तार

मेरठ3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस लाइन में सरूरपुर पुलिस के साथ हिमांशु की  हत्या करने वाले चारों दोस्त - Dainik Bhaskar
पुलिस लाइन में सरूरपुर पुलिस के साथ हिमांशु की हत्या करने वाले चारों दोस्त

मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र मकें 26 जुलाई को हुई हिमांशु की हत्या का पुलिस ने मंगलवार शाम खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या करने वाले 4 दोस्तों को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात केशव कुमार ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में घटना का खुलासा करते हुए बताया की हिमांशु ने अपने दोस्त को पूर्व में थप्पड़ मार दिया था। इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्तों ने प्लानिंग बनाकर हत्या को अंजाम दिया।

थप्पड़ के बदले में हिमांशु की हत्या

एसपी देहात केशव कुमार के अनुसार, मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के करनावल निवासी हिमांशु उर्फ गौरव चौधरी (30) पुत्र शैलेश चौधरी गाजियाबाद के मोदीनगर में रहता था। दोस्त अंकित ने हिमांशु से 35 हजार रुपये उधार लिए थे। अंकित ने पैसे नहीं दिए तो हिमांशु ने अपने कमरे में अंकित को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद अंकित चला गया और अपने दोस्तों से कहा की बहुत बदनामी हो गई।

अंकित ने बनाई प्लानिंग की हिमांशु अपहरण की फिराक में है

गिरफ्तार अंकित ने पुलिस को बताया की मेरी हिमांशु से दोस्ती थी। हिमांशु ने जब थप्पड़ मारकर मेरी बेइज्जती की तो मैने अपने दोस्त कपिल, विराट, आकाश विनीत को बताया की हिमांशु हमारे साथी विराट का अपहरण करना चाहता है। क्याेंकि विराट के पिता की 2014 में हत्या हो गई थी। हत्या के समझौते में विराट की मां को दस लाख रुपये मिले थे। इन दस लाख रुपये को हिमांशु हमारे दोस्त विराट के अपहरण कर वसूलना चाहता है। जिसके बाद अंकित ने कहा की ऐसा करो हिमांशु को ही निपटा लो। नहीं वह हमारे साथी विराट को मार देगा।

दोस्ती में कोल्डड्रिंक पिलाई और चाकू से हत्या

26 जुलाई 2021 को हिमांशु मोदीनगर से अपने घर करनावल में आ रहा था। करनावल के बाहर अंकित अपने साथी विराट, आकाश, कपिल और अंकुश के साथ इंतजार कर रहे थे। रात के 8 बजे हिमांशु अपनी बुलेट से पहुंचा। जहां पहले से इंतजार कर रहे दोस्तों ने रोक लिया। जिसके बाद हिमांशु को काेल्डड्रिंक पिलाने के साथ समोसा खिलाया। सभी ने मिलकर पहले हिमांशु को थप्पड़ व लात घूंसे मारे। उसके बाद हाथ पैर पकड़कर विराट ने सीने में चाकू घोपकर हत्या कर दी। उसके बाद करनावल के गंदे नाले में हिमांशु का शव, बुलेट बाइक व मोबाइल तोड़कर फेंक दिया। आरोपियों ने बताया की हिमांशु की सांस चल रही थी जिसे नाले में फेंक दिया था।

यह हुए गिरफ्तार

  • विनीत उर्फ विराट
  • आकाश
  • कपिल
  • अंकित सभी करनावल के हैं। अंकुश फरार है।
खबरें और भी हैं...