छात्राओं का संदेश पहले मतदान फिर दूसरे काम:मेरठ के मल्हू सिंह इँटर कॉलेज में छात्राओं ने किया आयोजन

मेरठ9 महीने पहले

विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी हैं। ऐसे में शहर के स्कूलों में छात्राओं द्वारा मतदान जागरुकता की मुहिम चलाई जा रही है। शनिवार को मेरठ के दौराला में मल्हू सिंह इँटर कॉलेज में छात्राओ ंने रंगोली में मतदान का महत्व बताकर लोगों को जागरुक किया।

छात्राएं बोली हर मतदाता करेंगे मतदान
मल्हू सिंह आर्य कन्या इंटर क़ालिज़ मटौर दौराला मेरठ में रंगोली और निबंध प्रतियोगिताआयोजित की गई। छात्राओं ने रंगोली में सुंदर स्लोगन लिखे और मतदान का संदेश दिया। छात्रा रुचि ने कहा कि पहले मतदान बाद में दूसरे काम। वहीं श्लोका मिश्रा ने कहा कि मतदान के बाद ही दूसरा काम करना है, यह बात हर युवा मतदाता को समझना होगा। इस प्रकार छात्राओं ने दूसरे संदेश भी दिए।

मैडम बोली मम्मी, पापा से कहना वोट दें
स्वीप को -आर्डिनेटर रचना शर्मा ने कहा कि सभी को अपने आस-पास मुहल्लों में इसके लिये जागरूक करना है। 18वर्ष पूर्ण करने वाले युवा मतदाता एवं अन्य सभी को शत प्रतिशत मतदान करना है। विधालय की प्रधानाचार्या डॉ नीरा तोमर ने मतदाता जागरूकता पर अच्छा कार्य करने के लिए श्रीमति रचना शर्मा को शाल व पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया . व अपने सम्बोधन में कहा कि हर एक मत निर्णायक भूमिका निभाता है हमारा वोट निर्धारित करेगा कि देश का व हमारे क्षेत्र का क्या भविष्य होगा इस लिए अपने मत का प्रयोग व्यक्तिगत हित से ऊपर उठ कर देश और समाज हित में करना चाहिए .साथ ही उन्होंने कहा कि देश कोरोना की तीसरी लहर की चपेट मे है इस लिय कोशिश करे कि कम से कम घर से बाहर जाए व बाहर जाते समय कोरोना प्रटोकाल का पालन अवश्य करे।

खबरें और भी हैं...