• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Hindu Muslim Ekta Manch Celebrated Mohan Bhagwat's Birthday By Cutting A Cake, Muslim Said Bhagwat Ji Had Said That The DNA Of Us Indians Is One

मुस्लिमों ने मनाया मोहन भागवत का जन्मदिन:मेरठ में हिंदू-मुस्लिम एकता मंच ने काटा केक,बोले-RSS प्रमुख के DNA वाले बयान से मुसलमानों में जाएगा अच्छा संदेश

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेशमा खान ने कहा कि मोहन भागवत के इस तरह के बयान से मुस्लिमों में एक अच्छा संदेश जाएगा। हिंदू और मुस्लिमों के बीच आपस में जो दूरियां हैं, वह कम होनी चाहिए। - Dainik Bhaskar
रेशमा खान ने कहा कि मोहन भागवत के इस तरह के बयान से मुस्लिमों में एक अच्छा संदेश जाएगा। हिंदू और मुस्लिमों के बीच आपस में जो दूरियां हैं, वह कम होनी चाहिए।

राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच ने शनिवार को दोपहर में कमिश्नरी के बाहर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का केक काटकर जन्मदिन मनाया। इस मौके पर बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी थी। केक काटने के बाद उन्होंने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया।

राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रियान खान ने कहा कि पिछले दिनों में मुस्लिमों के प्रति मोहन भागवत ने जो हमदर्दी दिखाई हैं, वह सराहनीय है। गाजियाबाद में एक कार्यक्रम में मोहन भागवत ने कहा था कि हम भारतीयों का डीएनए एक है।

मुस्लिमों में जाएगा अच्छा संदेश

रेशमा खान ने कहा कि मोहन भागवत के इस तरह के बयान से मुस्लिमों में एक अच्छा संदेश जाएगा। हिंदू और मुस्लिमों के बीच आपस में जो दूरियां हैं, वह कम होनी चाहिए। यहीं से धीरे धीरे यह दूरियां खत्म होते चली जाएंगी। इसी बात का मान रखते हुए हमारे मंच से यह पहल की गई है।

कटटरपंथियों को आपस में लड़ने का मौका न मिले

राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि हमें अपने देश के अच्छे लोगों की सराहना करना चाहिए। ताकि कटटरपंथियों को हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने का मौका न मिले। मंच की तरफ से जन्मदिन मनाने वालों में परवेज अली, शाहनवाज खान, शमशाद, रेशमा खान, निगहत, तबस्सुम अंसारी, शहरीन, जयभगवान, अंजलि, पूनम, रजा फरदीन और अन्य रहे।

खबरें और भी हैं...