पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति ने तांत्रिक मित्र से पत्नी का कराया दुष्कर्म:मेरठ में बच्चा नहीं होने पर तांत्रिक ने पति को तंत्र-मंत्र का ज्ञान दिया था, दोनों गिरफ्तार

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तांत्रिक ने बंधक बनाकर जबरन महिला से बलात्कार किया। - Dainik Bhaskar
तांत्रिक ने बंधक बनाकर जबरन महिला से बलात्कार किया।

मेरठ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के 2 साल तक महिला को बच्चा नहीं हुआ तो पति ने अपनी पत्नी की आबरू दांव पर लगा दी। युवक ने अपने मित्र तांत्रिक से पत्नी का जबरन रेप कराया। पूरे मामले में सीओ ने संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। बलात्कार के आरोप में आज मौलवी व महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

2 साल पहले हुई थी शादी
कोतवाली क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय युवती की शादी 2 साल पहले दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के युवक से हुई थी। महिला ने बताया कि 2 साल में बच्चा नहीं हुआ तो पति उत्पीड़न करने लगा। महिला के पति की सदर बाजार थाना क्षेत्र के भूसा मंडी निवासी तांत्रिक से दोस्ती थी। जहां युवक ने अपनी पत्नी को भरोसा दिलाया कि इलाज के लिए उसके पास तांत्रिक शेखर आएगा। महिला भी अपने पति के झांसे में आ गई।

तांत्रिक ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि बुधवार को देहली गेट थाने में महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तांत्रिक इस्माइल उर्फ भूरा पुत्र अली अहमद निवासी भूसा मंडी थाना सदर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि महिला के पति को साजिश की धारा में गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि महिला के पति से उसकी 3 साल पहले से दोस्ती है। युवक अपनी पत्नी को लेकर आया था।

सीओ का कहना है कि आरोपी ने महिला के साथ बच्चा पैदा करने की आड़ में बलात्कार किया। तांत्रिक ने भी पुलिस के सामने यह बात कबूल कर ली है कि उसने महिला के पति के कहने पर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

तांत्रिक के पास छोड़कर चला गया था पति
महिला दरोगा ने भी दुष्कर्म पीड़िता महिला के बयान दर्ज किए हैं। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया को पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि मेरा पति मुझे तांत्रिक के पास यह कह कर ले गया था कि वह तंत्र-मंत्र से इलाज करेगा। लेकिन पति अपनी पत्नी को उसके पास छोड़कर चला गया। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी ने बंधक बनाकर जबरन बलात्कार किया।

खबरें और भी हैं...